News Nation Logo
Banner

Loksabha Election: फराह खान अली ने पाकिस्तानी झंडे को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है कि हरा झंडा एक इस्लामी झंडा है और इसका पाकिस्तान से कोई लेना देना नहीं है. दोनों झंडे एक दूसरे से पूरी तरह से अलग हैं

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 11 Apr 2019, 12:37:31 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) के पहले चरण में आज देश के 91 सीटों पर वोटिंग हो रही है. पहले चरण में जिन 20 राज्यों में वोटिंग हो रही है, उनमें दो केंद्र शासित प्रदेश भी शामिल हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में कहीं 7 से 5 तो कहीं 7 से 4 बजे तक मतदान होगा. एक ओर जहां मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सेलिब्रिटी ट्वीटर पर गलत प्रचार करने वालों को माकूल जवाब दे रहे हैं. बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट के जरिए हरे झंडे और पाकिस्तानी झंडे के अंतर को बताया है.

यह भी पढ़ें: Voting Time : इस बार कहीं 7 से 5 तो कहीं 7 से 4 बजे तक होगा मतदान, पढ़ें पूरी 

फराह खान अली ने ट्वीट किया है कि हरा झंडा एक इस्लामी झंडा है और इसका पाकिस्तान से कोई लेना देना नहीं है. दोनों झंडे एक दूसरे से पूरी तरह से अलग हैं. उन्होंने लिखा कि कुछ लोग इसे एक ही नजरिए से देखते हैं क्योंकि यह उनकी कट्टरता को रास आता है. फराह ने लोगों से सोच समझकर वोट देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि यह केवल आपके और हमारे लिए नहीं है. यह पूरे भारत के लिए, सभी लोगों, सभी धर्मों, सभी जातियों और समाज के सभी सामाजिक और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए भी है. यह केवल कुछ खास लोगों के लिए नहीं है. वोट से बदलाव आता है.

यह भी पढ़ें: Lok sabha Election First Phase Live: पश्‍चिम बंगाल में अब तक सर्वार्धिक 38 फीसद मतदान

First Published : 11 Apr 2019, 12:34:24 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो