News Nation Logo
Banner

वाराणसी में ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस, तभी हो गया कुछ ऐसा

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के बारे में जानकारी देते वक्त केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 May 2019, 02:19:30 PM
पीयूष गोयल

पीयूष गोयल

नई दिल्ली:

2019 के चुनावी महासंग्राम में सभी राजनीतिक पार्टियां जीत हासिल करने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सबसे हाईप्रोफाइल सीट वाराणसी में भी चुनावी हलचल बढ़ी हुई है. सभी दलों के नेता वोट मांगने के लिए मतदाताओं से जुड़ रहे हैं और उनको अपनी-अपनी सरकारों के कामों को गिना रहे हैं. लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के बारे में जानकारी देते वक्त केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- पांचवां चरण: गांधी परिवार की साख बचेगी या जाएगी, अमेठी और रायबरेली में नाक की लड़ाई

दरअसल, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) मंगलवार को लोकसभा चुनावों के मद्देनजर वाराणसी (Varanasi) में तैयार किए गए मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इसी दौरान वो इंटिग्रेट पावर डेवलपमेंट स्कीम की के बारे में बता रहे थे, तभी प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम की बिजली कट गई. जेनरेटर चालू होने में करीब 5 मिनट का वक्त लगा और तब जाकर लाइट दोबारा आई. अब शहर भर में इस बात की चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में विपक्ष ने मोदी को दिया वाक ओवर?

बता दें कि पीयूष गोयल केंद्रीय ऊर्जा मंत्री हैं. इसके अलावा वो रेलवे मंत्रालय का काम भी देखते हैं. वे पत्रकारों को वाराणसी में डाले जा रहे भूमिगत केबल सिस्टम की जानकारी दे रहे थे. साथ ही बिजली को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बिजली पर्याप्त है, लेकिन गर्मियों में बढ़ती डिमांड की वजह से कभी-कभी समस्या हो जाती है.

यह वीडियो देखें-

First Published : 01 May 2019, 02:15:30 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो