News Nation Logo
Banner

सियासत की पिच पर गौतम गंभीर को रनआउट करने के लिए आप ने फेकी थी बॉल, लेकिन चुनाव आयोग ने...

पूर्वी दिल्ली के बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर को रिटर्निंग ऑफिसर ने बड़ी राहत दी है. आम आदमी पार्टी द्वारा गंभीर के नामांकन पत्र को लेकर उठाए गए सवालों को चुनाव आयोग के रिटर्निंग ऑफिसर ने खारिज कर दिया है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Apr 2019, 07:00:03 PM
फाइल फोटो- गौतम गंभीर

फाइल फोटो- गौतम गंभीर

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर को रिटर्निंग ऑफिसर ने बड़ी राहत दी है. आम आदमी पार्टी द्वारा गंभीर के नामांकन पत्र को लेकर उठाए गए सवालों को चुनाव आयोग के रिटर्निंग ऑफिसर ने खारिज कर दिया है. दरअसल, आम आदमी पार्टी से पूर्वी दिल्ली की उम्मीदवार ने गौतम गंभीर के नामांकन पत्र के साथ अटैच किए गए ऐफिडेविट को लेकर सवालिया निशान उठाए थे. आतिशी ने कहा था कि गंभीर का ऐफिडेविट स्टैंप बैक डेट (पुराना) का है. आतिशी की आपत्ति पर रिटर्निंग ऑफिसर ने गौतम गंभीर को नोटिस जारी कर मामले में बुधवार को दोपहर के 3 बजे जवाबदेही के लिए बुलाया था.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: तेंदुलकर के आगे रहम की भीख मांग रहा था पाकिस्तान, इन पारियों ने सचिन को बनाया था क्रिकेट का भगवान

रिटर्निंग ऑफिसर ने जब गौतम गंभीर के ऐफिडेविट की जांच की तो पाया गया कि आतिशी जिसे बैक डेट समझ रही थीं, वह डेट नहीं बल्कि नोटरी स्टैंप के रजिस्टर का सीरियल नंबर है. इसके साथ ही गौतम गंभीर से सवालों के जवाब पाने के बाद ऑफिसर ने संतुष्टि दिखाई. नतीजन चुनाव आयोग के रिटर्निंग ऑफिसर ने आप नेता आतिशी की आपत्ति को खारिज कर दिया. खबरों के मुताबिक आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस ने भी बीजेपी नेता गौतम गंभीर के नामांकन पत्र पर प्रश्नचिह्न लगाए थे. चुनाव लड़ने को लेकर आ रही अड़चनों के बाद रिटर्निंग ऑफिसर से मिली राहत के बाद गौतम गंभीर की मुश्किलें खत्म हो गई हैं.

First Published : 24 Apr 2019, 06:59:58 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो