logo-image
लोकसभा चुनाव

सुरजेवाला के चुनाव प्रचार पर EC ने लगाया 48 घंटे का बैन, हेमा मालिनी पर की थी टिप्पणी

रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के खिलाफ बयानबाजी की थी. चुनाव आयोग ने सुरजेवाला को पहले नोटिस जारी कर जवाब मांगा था और अब उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

Updated on: 16 Apr 2024, 06:40 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. हेमा मालिनी पर अनुचित टिप्पणी के मामले में चुनाव आयोग ने 48 घंटे के लिए बैन कर दिया है. चुनाव आयोग ने आज यानी 16 अप्रैल शाम 6 बजे से अगले 48 घंटे तक सुरजेवाला के रैली और जनसभा करने पर प्रतिबंध लगा दिया है. इस दौरान वह सार्वजनिक बैठकें, रोड शो, इंटरव्यू और मीडिया में सार्वजनिक बयान नहीं दे सकेंगे. 18 अप्रैल के बाद ही सुरजेवाला कोई बयान दे सकते हैं. बता दें कि चुनाव आयोग ने सुरजेवाला के खिलाफ पहले नोटिस जारी कर जवाब मांगा था. नोटिस के बाद निर्वाचन आयोग ने सुरजेवाला के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है. बीजेपी ने सुरजेवाला के बयान के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की थी.

 

सुरजेवाला के चुनाव प्रचार पर EC ने 48 घंटे के लिए रोक लगाया, हेमा मालिनी पर की थी टिप्पणी यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...