News Nation Logo

2 मई के चुनावी हलचल की हर खबर के लिए CLICK करें

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों का चुनाव प्रचार पूरे सबाब पर है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 May 2019, 11:19:43 PM
फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों का चुनाव प्रचार पूरे सबाब पर है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज मध्य प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड और राजस्थान में दो रैलियां करेंगे. बसपा सुप्रीमो मायावती भी यूपी में 2 रैलियां करेंगी. वहीं, सोनिया और प्रियंका गांधी संयुक्त रूप से रायबरेली में रैली करेंगी. बता दें कि 6 मई को पांचवें चरण का मतदान होगा. चुनाव से संबंधित पल-पल के अपडेट के लिए Watch www.newsnationtv.com

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस बीजेपी को फायदा पहुंचाना चाहती है. बीजेपी ने कांग्रेस से ही विपक्ष के नेताओं के खिलाफ ईडी, सीबीआई और अन्य एजेंसियों के दुरुपयोग को सीखा है.


 

गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा शाम 6 बजे लखनऊ के घंटा घर चौक पर जनसभा करेंगी. इस दौरान उनके साथ अखिलेश यादव, शत्रुध्न सिन्हा भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि लखनऊ में राजनाथ सिंह और पूनम सिन्हा आमने-सामने हैं.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आप विधायकों के खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों के संपर्क में थी और हर एमएलए को 10-10 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है.



आंध्र प्रदेश के सीएम और टीडीपी नेता एन चंद्रबाबू नायडू ने अमरावती में कहा, चुनाव के बाद विपक्षी दल एक साथ बैठेंगे और चर्चा करेंगे कि कौन प्रधानमंत्री होगा. मैं कोई आकांक्षी नहीं हूं. मतदान 3 और चरणों में होना है, उसके बाद हम चर्चा करेंगे.



First Published : 02 May 2019, 07:57:00 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.