logo-image

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव अधिकारियों पर उठाए सवाल, कहा-EVM और VVPAT मशीन की देखभाल नहीं कर पाए

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज(11 अप्रैल) संपन्न हो गया. आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि चुनाव आयोग जिसने अधिकारियों के तबादले में तत्‍परता दिखाई.

Updated on: 11 Apr 2019, 06:44 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज(11 अप्रैल) संपन्न हो गया. आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि चुनाव आयोग जिसने अधिकारियों के तबादले में तत्‍परता दिखाई, ईवीएम और वीवीपैट का रखरखाव ढंग से नहीं कर पाया. आप लोगों को चिलचिलाती धूप का सामना करना पड़ा. मैं इसके लिए बहुत निराश और बुरा महसूस कर रहा हूं. मैं आपसे एक बार फिर से अपील करता हूं कि आप अपने मताधिकार का जरूर प्रयोग करें.

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि आज मैं अपने मताधिकार का प्रयोग किया. सभी का जिम्मेदारी है कि वो अपना वोट डाले. आप में से अधिकांश आज सुबह मतदान केंद्रों पर गए. हालांकि आप में से कुछ लोग EVM समस्याओं के कारण मतदान नहीं कर पाए.आप को असुविधा का सामना करना पड़ा.

इसे भी पढ़ें:गौतम गंभीर ने महबूबा मुफ्ती से कहा- कब तक लोगों को ब्लॉक करेंगी, इस लहर में नहीं तैरेंगी तो बह जाएंगी

बता दें कि 7 चरणों के चुनाव में से पहले चरण का मतदान आज हुआ. दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होना है. 5 बजे तक बिहार में पहले चरण में 50.26 प्रतिशत, तेलंगाना में 60.57 प्रतिशत, मेघालय में 62 प्रतिशत, यूपी में 59.77 प्रतिशत, मणिपुर में 78.20 प्रतिशत, लक्षयद्वीप में 65.9 प्रतिशत और असम में 68 प्रतिशत मतदान हुआ.