logo-image

गौतम गंभीर के मानहानि मुकदमे के बाद अब केजरीवाल उठाएंगे ये कदम, जानिए क्या

केजरीवाल बोले, बीजेपी के नेता वही बातें कह रहे हैं जो पर्चे में लिखी गई थीं, उन्होंने हमें बदनाम करने के बाद हमारे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है

Updated on: 10 May 2019, 09:05 PM

highlights

  • अरविंद केजरीवाल भी करेंगे गौतम गंभीर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा
  • आतिशी के एक कुशल और उच्च शिक्षित महिला है- केजरीवाल
  • मोदी-शाह की जोड़ी रोकना है - केजरीवाल 

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पम्फलेट्स मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने गौतम गंभीर पर मानहानि का मुकदमा करेंगे. उन्होंने कहा है कि यह बीजेपी की मानसिकता है. आज बीजेपी के नेता वही बातें कह रहे हैं जो पर्चे में लिखी गई थीं. उन्होंने हमें बदनाम करने के बाद हमारे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. हम आज गौतम गंभीर को मानहानि का नोटिस भेज रहे हैं. हम इस मामले को नहीं छोड़ेंगे.

बीजेपी महिलाओं द्वारा किए गए काम को नहीं कर पा रही बर्दाश्त

अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि आतिशी एक उच्च शिक्षित और एक कुशल महिला है. उनका काम शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा रहा है जिसकी दुनिया भर में चर्चा हो रही है. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि भाजपा महिलाओं द्वारा की गई उपलब्धियों को क्यों बर्दाश्त नहीं कर पा रही है.

मोदी-शाह के अलावा किसी भी पार्टी के साथ कर सकते हैं गठबंधन

वहीं अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में गठबंधन पर कहा कि हम किसी भी पार्टी के साथ जा सकते हैं, लेकिन बीजेपी के साथ नहीं. चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती थी, लेकिन कांग्रेस ने नाकार दिया. चुनाव के बाद फिर से गठबंधन की चर्चा होने लगी है. चुनाव के बाद दिल्ली में गठबंधन पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम इस बात का समर्थन करेंगे कि केंद्र में मोदी और अमित शाह को छोड़कर जो भी सरकार बनेगी हम उसका समर्थन करेंगे. इस वादे पर कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जाएगा.