logo-image

PM मोदी पर केजरीवाल का हमला, बोले इतने MLA खरीदने के लिए पैसे कहां से लाते हो

अबकी बार केजरीवाल ने बीजेपी से पूछा है कि आप इतने विधायकों को खरीदने के लिए पैसा कहां से लाते हो?

Updated on: 04 May 2019, 09:40 AM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों से घिरी है. आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर एक बार फिर आम आदमी पार्टी विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है. अबकी बार केजरीवाल ने बीजेपी से पूछा है कि आप इतने विधायकों को खरीदने के लिए पैसा कहां से लाते हो? आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता विजय गोयल ने कहा था कि आम आदमी पार्टी के 14 विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें - केजरीवाल ने मनोज तिवारी को बताया नाचने वाला, जनता से बोले- ऐसे लोगों को वोट मत दीजिए

'AAP के विधायकों को खरीदना आसान नहीं'
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के वरिष्ठ बीजेपी नेता विजय गोयल के बयान का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया है कि क्या विधायक खरीदकर सरकारें गिराओगे? केजरीवाल ने लिखा, 'मोदी जी, आप हर विपक्षी पार्टी के राज्य में MLA खरीद कर सरकारें गिराओगे? क्या यही आपकी जनतंत्र की परिभाषा है? और इतने MLA खरीदने के लिए इतना पैसा कहां से लाते हो? आप लोग पहले भी कई बार हमारे MLA खरीदने की कोशिश कर चुके हो. AAP वालों को खरीदना आसान नहीं.

यह भी पढ़ें - जीतन राम मांझी ने गिरिराज और प्रज्ञा ठाकुर पर बोला हमला, बिहार में सियासत तेज

बीजेपी नेता विजय गोयल का बयान
बीजेपी नेता विजय गोयल ने कहा था कि आम आदमी पार्टी के 14 विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं, क्योंकि पार्टी अपने मूल उद्देश्य से भटक गई है. लेकिन बीजेपी के इन विधायकों के खरीदने की बात सरासर गलत है. हमारी तरफ से किसी को कोई ऑफर नहीं दिया गया है. गोयल ने आम आदमी पार्टी के उन नेताओं का जिक्र भी किया जिन्होंने नाराज होकर पार्टी छोड़ी थी. विधायक बीजेपी के संपर्क में हों या न हों लेकिन लोकसभा चुनाव की हलचल के बीच ये विधायकों की खरीद फरोख्त का मामला काफी तूल पकड़ता हुआ दिख रहा है.