News Nation Logo
Banner

रक्षा मंत्री का कांग्रेस पर पलटवार, नोटबंदी के Video को बताया कांग्रेस की कैंब्रिज एनालिटिका पार्ट-2

रक्षा मंत्री नेता निर्मला सीतारमण ने नोटबंदी के कथित स्‍टिंग पर कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्‍होंने इसे कांग्रेस की कैंब्रिज एनालिटिका पार्ट-2 करार

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 27 Mar 2019, 10:30:02 PM
रक्षा मंत्री नेता निर्मला सीतारमण

नई दिल्‍ली:  

रक्षा मंत्री नेता निर्मला सीतारमण ने नोटबंदी के कथित स्‍टिंग पर कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्‍होंने इसे कांग्रेस की कैंब्रिज एनालिटिका पार्ट-2 करार देते हुए कहा कि जनता को बताने के लिए कुछ नहीं होने के कारण अब कांग्रेस अब झूठ की राजनीति पर उतर आई है.  कपिल सिब्बल समेत विपक्ष के वरिष्ठ नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए निर्मला सीतारमण ने कहा कि भाजपा फर्जी स्टिंग के सहारे मनगढंत आरोप लगाये जाने के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि कपिल सिब्बल को झूठे स्टिंग का आइडिया उसी समय आया होगा, जब उन्होंने भारतीय लोकतंत्र को बदनाम करने के लिए लंदन में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करने गए थे.

इसकी पुष्टि इस बात से होती है कि जिस पोर्टल से फर्जी वीडियो डाउनलोड करने का सिब्बल ने दावा किया वह इसी साल 31 जनवरी को लंदन में पंजीकृत कराया गया था. इसके एक साल के पंजीकरण से इस आशंका की भी पुष्टि होती है कि इसे चुनाव के दौरान झूठ फैलाने के उद्देश्य से ही किया गया था. निर्मला सीतारमण ने कहा कि ये क्‍या हो गया है कि गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे और शरद यादव जैसे नेता ऐसे षड़यंत्र में शामिल हो गए हैं.

यह भी पढ़ेंः  नाराज चल रहे गिरिराज सिंह की बेगूसराय से उम्‍मीदवारी पर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने ये कहा

बता दें कांग्रेस ने मंगलवार को एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए थे. इन आरोपों का जवाब आज रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिया. उन्‍होंने कहा, 'कांग्रेस ने कल एक स्टिंग ऑपरेशन करके TNN World वेबसाइट बेस्ड द्वारा एक खुलासा किया है. ये वही वेबसाइट थी, जिसके कार्यक्रम में जनवरी में लन्दन में कपिल सिब्बल जी इवीएम पर बोले थे. जो बाद में गलत साबित हुए थे. ' उन्‍होंने कहा कि TNN World वेबसाइट की हमने जांच की है. इस वेबसाइट का रजिस्‍ट्रेशन सिर्फ एक साल के लिए है. ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने इस वेबसाइट को चुनाव के लिए ही शुरू किया है, जो शायद लोकसभा चुनाव के बाद बंद हो जाए.

First Published : 27 Mar 2019, 10:29:51 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.