News Nation Logo
Banner

चोटिल कांग्रेसी नेता शशि थरूर का हालचाल लेने पहुंचीं निर्मला सीतारमण, थरूर ने कहा शिष्टाचार का बेहतरीन उदाहरण

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण चुनाव प्रचार के लिए केरल के दौरे पर हैं. इस दौरे के दौरान समय निकाल कर वह मंगलवार सुबह अस्पताल में भर्ती कांग्रेसी नेता शशि थरूर का हालचाल लेने पहुंची.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 16 Apr 2019, 12:09:33 PM
मंगलवार को रक्षा मंत्री निर्मला  सीतारमण ने शशि थरूर का हाल जाना

मंगलवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शशि थरूर का हाल जाना

थिरुवनंतपुरम.:

मंगलवार की सुबह कांग्रेस नेता और थिरुवनंतपुरम से उम्मीदवार शशि थरूर के लिए काफी सुखद रही. एक अस्पताल में चोटिल होने के बाद अपना इलाज करा रहे शशि थरूर से सुबह रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. रक्षा मंत्री के आगमन से अभिभूत शशि ने ट्वीट कर अपना आभार जताया और इस मुलाकात को दुर्लभ करार दिया.

शशि थरूर ने सीतारमण से इस अनौपचारिक मुलाकात पर ट्वीट कर इसे अद्भुत सुखद आश्चर्य बताया. उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा, '@nsitharaman आज सुबह केरल में अपनी चुनावी व्यस्तता के बीच मुझसे अस्पताल में मिलने आईं. भारतीय राजनीति में शिष्टाचार एक दुर्लभ गुण होता जा रहा है. उन्होंने इसका उदाहरण पेश कर खुद इसका अनुपालन करके दिखाया.' कांग्रेस नेता से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के अलावा एलडीएफ नेता सी दिवाकरण ने भी फोन पर हालचाल जाना.

गौरतलब है कि कांग्रेसी नेता सोमवार को एक धार्मिक आयोजन के दौरान चोटिल हो गए थे. केरल में इन दिनों विशु त्योहार मनाया जा रहा है. इसकी एक परंपरा के मुताबिक श्रद्धालु अपने वजन के बराबर कोई चीज दान करते हैं. शशि थरूर इसके तहत तराजू के एक पलड़े पर बैठ कर गन्ना तुलवा रहे थे, जब तराजू की कमानी उनके सिर पर आ गिरी.

इसके बाद चोटिल शशि थरूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके सिर में छह टांके आए. अस्पताल में उपचार के दौरान शशि थरूर ने विशु त्योहार पर घर की एक तस्वीर भी साझा की है. इसमें वह सोमवार की सुबह सभी परिजनों के साथ भगवान की पूजा-अर्चना कर रहे हैं. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है कि भगवान की कृपा से चिंता की कोई बात नहीं है. उम्मीद है कि मैं मंगलवार को घर पहुंच जाऊंगा. शशि तिरुवनंतपुरम से तीसरी बार किस्मत आजमा रहे हैं.

First Published : 16 Apr 2019, 12:04:09 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो