logo-image

गुलाम नहीं हैं दलित वोटर, उत्‍तर प्रदेश में मतों का होगा बंटवाराः उदित राज

उदित राज ने कहा- पीएम नरेंद्र मोदी पूरे देश के सर्वमान्य नेता हैं. दूसरी ओर भीम आर्मी के चंद्रशेखर आज तक चुनाव नहीं लड़े.

Updated on: 14 Mar 2019, 12:30 PM

नई दिल्‍ली:

केंद्र की मोदी सरकार ने बीते 5 सालों में दलित समुदाय के लिए काफी काम किया है. उत्तर प्रदेश के लिहाज से यह कहना जल्दबाजी होगी कि गठबंधन और मायावती के वजह से दलित वोट बैंक उनके साथ जाएगा. दलित किसी पार्टी या गठबंधन का गुलाम नहीं है. मतों का बटवारा होगा और दलित हमारे साथ भी रहेंगे. न्‍यूज नेशन से बातचीत में दिल्ली से भाजपा सांसद और दलित नेता डा. उदित राज ने ये बातें कहीं.

चंद्रशेखर नहीं दे पाएंगे मोदी को टक्कर
उदित राज ने कहा- पीएम नरेंद्र मोदी पूरे देश के सर्वमान्य नेता हैं. दूसरी ओर भीम आर्मी के चंद्रशेखर आज तक चुनाव नहीं लड़े. भारत में लोकतंत्र है, कोई भी किसी के सामने खड़ा हो सकता है. भले ही उसे 100 वोट क्यों ना मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि चंद्रशेखर नरेंद्र मोदी को काशी के मैदान में चुनावी टक्कर दे पाएंगे.

प्रियंका गांधी-चंद्रशेखर की मुलाकात के राजनीतिक मायने
उदित राज ने कहा- प्रियंका गांधी और चंद्रशेखर की मुलाकात भले ही मेरठ के अस्पताल में हुई हो, लेकिन जब बसपा से गठबंधन की उम्मीदें खत्म हो गई है और प्रियंका चंद्रशेखर से मिलने जाती है तो यह मान लेना चाहिए कि यह मुलाकात चुनावी है, राजनीतिक है, लेकिन सिर्फ एक मुलाकात से कांग्रेस के साथ दलित समुदाय नहीं जोड़ने वाला नहीं है. कांग्रेस को अभी बहुत मेहनत करने की जरूरत है.