logo-image

Lok Sabha Election 2019: दबंग के इस खलनायक को भी मिला था चुनाव लड़ने का न्‍योता

एक्टर सोनू सूद ने न्यूज़ नेशन पर साफ-साफ कबूला कि इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए उनके पास भी किसी पॉलीटिकल पार्टी से ऑफर था

Updated on: 03 Apr 2019, 08:45 PM

नई दिल्‍ली:

एक्टर सोनू सूद ने न्यूज़ नेशन पर साफ-साफ कबूला कि इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए उनके पास भी किसी पॉलीटिकल पार्टी से ऑफर था ,लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को तरजीह दी और पॉलिटिकल पार्टी को मना कर दिया, हालांकि सोनू सूद ने यह नहीं बताया कि उनके पास किस राजनीतिक दल से राजनीतिक पारी शुरू करने का न्योता था.

पहले एक्टिंग बाद में राजनीति

सोनू सूद ने कहा कि मेरे करियर की अभी शुरुआत हुई है. मैं राजनीति में नहीं जाना चाहता हूं, फिलहाल मैं सिर्फ अपनी ऐक्टिंग पर ध्यान देना चाहता हूं ,बाद में विचारधारा के हिसाब से किसी राजनीतिक दल के साथ जुड़ सकता हूं, लेकिन फिलहाल मेरा किसी पॉलीटिकल पार्टी में जाने का कोई विचार नहीं है.

सोनू ने की वोटर से अपील

न्यूज़ नेशन के जरिए सोनू सूद ने मतदाताओं से अपील कि, 5 साल में एक बार मताधिकार के साथ सरकार चुनने का अधिकार मिलता है. मैं अपील करता हूं कि, सभी वोटरों को अपना वोट कास्ट करना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव के खिलाफ BJP का मास्‍टर स्‍ट्रोक, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ठोकेंगे ताल

दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे ग्रीड टेक 2019 में बुधवार को आए सोनू सूद ने कहा पेशे से मैं खुद एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हूं, इसलिए जानता हूं कि एनईसी के प्रोडक्ट ना सिर्फ मेक इन इंडिया है, बल्कि अन्य प्रोडक्ट्स की तुलना में बेहतर है.