logo-image

कन्हैया कुमार की डोनेशन वाली वेबसाइट हुई ठप, लगाया यह आरोप

कन्हैया ने 26 मार्च को अपने लिए क्राउडफंडिंग www.ourdemocracy.in वेबसाइट से शुरू की.

Updated on: 28 Mar 2019, 07:40 PM

नई दिल्ली:

देश के चर्चित युवा नेता कन्हैया कुमार भाकपा की ओर से बिहार की बेगूसराय सीट के लोकसभा प्रत्याशी हैं. कन्हैया ने 26 मार्च को अपने लिए क्राउडफंडिंग www.ourdemocracy.in वेबसाइट से शुरू की. वे 24 घंटे में लगभग 29 लाख रुपये का चंदा जुटा चुके हैं. लेकिन लगातार वेबसाइट का सर्वर डाउन चल रहा था जिससे चंदा दे रहे लोगों को परेशानी हो रही थी. इसी बात को ध्यान में रखते हुए कन्हैया ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट करके क्राउडफंडिंग में सहयोग करने वाले लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए सहयोग के इच्छुक दूसरे लोगों को वेबसाइट संबंधी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- बीजेपी में जया प्रदा की एंट्री को लेकर एसपी नेता का शर्मनाक बयान, कहा- रामपुर में अब शामें होंगी रंगीन

वहीं वेबसाइट पर लगातार हो रहे सर्वर अटैक को साजिश बताते हुए कन्हैया ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि एक तरफ तो उन्हें जनता का सहयोग मिल रहा है तो दूसरी तरफ हमेशा की तरह इस बार भी उन्हें उन लोगों की साजिशों का सामना करना पड़ रहा है जो शोषित और वंचित जनता की आवाज को संसद तक नहीं पहुंचने देना चाहते हैं. उन्होंने यह भी लिखा कि पिछले दो दिन में लगातार साइबर अटैक करके बार-बार उनकी डोनेशन वाली वेबसाइट को बंद कराने की कोशिश की गई. वेबसाइट की तकनीकी टीम ने कई बार वेबसाइट को ठीक किया और आज उन्हें सर्वर डाउन करके एक बार फिर वेबसाइट को ठीक करना पड़ रहा है.

चंदा दे चुके लोगों को आश्वस्त करते हुए कन्हैया आगे लिखते हैं कि जिन्होंने सहयोग राशि भेजी है वे निश्चिंत रहें क्योंकि उनका पैसा सुरक्षित है. उन्होंने वेबसाइट के जल्द-से-जल्द ठीक होने की उम्मीद जताते हुए सभी लोगों से इस जानकारी को शेयर करके उनके संदेश को दूर तक पहुंचाने में मदद करने की अपील की.