logo-image

CWC Meeting Live Updates: कांग्रेस का बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ ऐलान-ए-जंग

बैठक में यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्‍यक्ष के अलावा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी.

Updated on: 12 Mar 2019, 02:18 PM

नई दिल्ली:

CWC Meeting Live Updates: पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात में आज कांग्रेस की कार्यसमिति (CWC) की बैठक होने जा रही है. बैठक में यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्‍यक्ष के अलावा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी. माना जा रहा है प्रियंका गांधी सीडब्‍ल्‍यूसी की बैठक को संबोधित कर सकती हैं. प्रियंका गांधी पहली बार CWC की बैठक में शामिल होंगी. सीडब्ल्यूसी (CWC) की बैठक से पहले अहमदाबाद में साबरमती आश्रम में एक प्रार्थना सभा होगी. CWC की बैठक से पहले गुजरात कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, जबकि उसके तीन विधायक एक-एक कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. एक विधायक तो राज्‍य सरकार में मंत्री भी बन चुके हैं. कार्यसमिति की बैठक के बारे में जानें पूरी अपडेट www.newsstate.com के साथ...... 

 

 

calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

सीडब्‍ल्‍यूसी की बैठक में बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ जंग का ऐलान किया गया. साथ ही हर जंग जीतने का संकल्‍प लिया गया. यह भी तय किया गया कि फासीवादी, नफरत वाली और बांटने वाली राजनीति का विरोध जारी रहेगा. 

calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला- प्रधानमंत्री सहानुभूति लेने की कोशिश कर रहे हैं. 

calenderIcon 13:31 (IST)
shareIcon

हार्दिक पटेल ने कहा, राहुल गांधी जहां से कहेंगे, मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा. 

calenderIcon 13:30 (IST)
shareIcon

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस में शामिल होते हुए कहा, आज मैं उस कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं. सुभाष चंद्र बोस, पंडित जवाहर लाल नेहरू आदि इस पार्टी के महान नेता रहे हैं. जिस विरासत को कांग्रेस ने आगे बढ़ाया है, उसी को मैं आगे बढ़ा रहा हूं. 

calenderIcon 12:58 (IST)
shareIcon

कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में प्रियंका गांधी वाड्रा को ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और कुमारी शैलजा के बीच में सीट मिली है. दूसरी ओर सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, एके एंटनी, मोतीलाल वोरा और मल्‍लिकार्जुन खड़गे आदि नेता बैठे हैं. 



calenderIcon 12:54 (IST)
shareIcon

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल सरकार पटेल स्‍मारक स्‍थल पर पहुंच गए हैं, जहां कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक चल रही है. हार्दिक पटेल आज कांग्रेस में शामिल होंगे. 



calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

कुछ ही देर पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी भाषण देंगी.

calenderIcon 12:04 (IST)
shareIcon

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी कांग्रेस की CWC की मीटिंग में शामिल होंगे

calenderIcon 10:48 (IST)
shareIcon

अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में कांग्रेस के अन्‍य नेता भी पहुंचे हैं. मल्‍लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा आदि नेताओं को तस्‍वीरों में देखा जा सकता है. 



calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में प्रार्थना सभा के लिए पहुंचे हैं. 



calenderIcon 10:41 (IST)
shareIcon

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और प्रियंका वाड्रा गांधी आश्रम पहुंच गए हैं. वहां से वे सीडब्‍ल्‍यूसी की बैठक के लिए जाएंगे. 

calenderIcon 10:39 (IST)
shareIcon

राजस्‍थान के उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट और पश्‍चिमी यूपी प्रभारी ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के लिए पहुंच गए हैं.