logo-image

कांग्रेस ने पंजाब और चंडीगढ़ के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानें कौन-कौन नेता मांगेंगे वोट

कांग्रेस ने पंजाब और चंडीगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है.

Updated on: 30 Apr 2019, 10:31 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने पंजाब और चंडीगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, प्रियंका गांधी, गुलाम नबी आजाद, कैप्टन अमरिंदर सिंह, अहमद पटेल, पीसी चाको, कपिल सिब्बल, जनार्दन द्विवेदी, अशोक गहलोत, भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, सचिन पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नवजोत सिंह सिद्धू, शत्रुघ्न सिन्हा, नगमा समेत 40 बड़े नेताओं को रखा गया है.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका : ओहियो अपार्टमेंट के अंदर में एक ही परिवार के 4 सिख सदस्यों की गोली मारकर हत्या

इस लिस्ट में दिल्ली के कांग्रेस नेताओं को भी जगह दी गई है. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री और नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली की उम्मीदवार शीला दीक्षित, सुभाष चोपड़ा, किरण वालिया, राजकुमार चौहान, हारून यूसुफ, कृष्णा तीरथ, शर्मिष्ठा मुखर्जी और रागिनी नायक को रखा गया है. 19 मई को पंजाब और चंडीगढ़ में चुनाव होना है और धीरे-धीरे समय कम हो रहा है. इसको ध्यान में रखते हुए पार्टी ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है.

पार्टी सूत्रों का कहना है कि दूसरे राज्यों में चल रहे चुनाव की वजह से अभी पंजाब और छत्तीगढ़ में ध्यान नहीं दिया जा रहा है, लेकिन अगले दो-तीन दिनों में बड़े नेताओं की रैलियों का दौर शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि अभी पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारकों की डेट लाइन जारी नहीं की गई है.