logo-image

आज मध्य प्रदेश में ताकत झोंकेंगे राहुल गांधी, 3 संसदीय सीटों पर करेंगे प्रचार

राज्य के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार शुक्रवार को थम चुका है और चौथे चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में 19 मई को मतदान होने वाला है.

Updated on: 11 May 2019, 10:15 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के सातवें चरण और मध्य प्रदेश के चौथे चरण का प्रचार आज से जोर पकड़ने वाला है. राज्य के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार शुक्रवार को थम चुका है और चौथे चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में 19 मई को मतदान होने वाला है. इसी कड़ी में आठ सीटों में से तीन पर कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज जनसभाएं करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- 12 मई को दिग्विजय, सिंधिया, तोमर सहित कई दिग्गजों के भाग्य का फैसला, जानिए हर सीट का हाल

राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करेंगे. राहुल यहां सुजलपुर, धार और खरगोन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल की पहली जनसभा प्रदेश की देवास-शाजापुर लोकसभा के शुजालपुर में करीब 11 बजे होगी. दूसरी जनसभा धार लोकसभा के अमझेरा में दोपहर करीब 2 बजे होगी. उसी दिन उनकी तीसरी जनसभा दोपहर 3.30 बजे खरगोन में होगी.

यह भी पढ़ें- हार्दिक पटेल की रैली के बाद पैसे बांटने के मामले में कार्रवाई, न्यूज स्टेट ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर

बता दें कि मध्य प्रदेश में तीसरे चरण में 8 सीटों गुना, सागर, विदिशा, मुरैना, भिंड, ग्वालियर, राजगढ़, भोपाल में कल मतदान होना है. जबकि आखिरी चरण में मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करने में जुट गए हैं. सभी पार्टियों के दिग्गज आखिरी चरण में मतदाताओं को साधने के लिए मैदान में उतारे हैं.

यह वीडियो देखें-