logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस आलाकमान की टेढ़ी नजर, रिपोर्ट तलब

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक राणा गुरजीत ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से कांग्रेस को भारी नुकसान हुआ है.

Updated on: 22 May 2019, 07:40 AM

highlights

  • नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से कांग्रेस विधायक और मंत्री नाराज
  • प्रदेशाध्‍यक्ष सुनील जाखड़ पूरे मामले की रिपोर्ट आलाकमान को भेजेंगे
  • अकाली दल ने ली चुटकी, कहा- सिद्धू के ऊपर राहुल गांधी का हाथ

नई दिल्‍ली:

पंजाब कांग्रेस से बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर के पंजाब कांग्रेस के नेताओं और मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ दिए गए बयानों की वीडियो क्लिप और पूरी रिपोर्ट मांगी है.

पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन लाल सिंह ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ पूरे मामले की रिपोर्ट आलाकमान को भेजेंगे. कांग्रेस के कई विधायक और पंजाब सरकार के कई मंत्री भी नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक राणा गुरजीत ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से कांग्रेस को भारी नुकसान हुआ है.

हालांकि पंजाब कांग्रेस के नेता अभी इस मामले में खुलकर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर की ओर से दिए गए बयानों की रिपोर्ट तलब की गई है.

राणा गुरजीत सिंह ने बताया कि चुनाव से ठीक एक दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू के बयान ने कांग्रेस नेताओं की मेहनत पर पानी फेर दिया. अगर नवजोत सिंह सिद्धू को कोई समस्या थी भी तो उन्हें कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ अकेले में बैठकर बात करनी चाहिए थी न कि यूं सार्वजनिक मंच से बयान देकर पार्टी का नुकसान करना चाहिए था.

वहीं, अकाली दल का कहना है कि कांग्रेस आलाकमान की शह पर ही नवजोत सिंह सिद्धू इस तरह के बयान दे रहे हैं, ताकि कैप्टन अमरिंदर सिंह को उनके पद से हटाया जा सके. अगर कांग्रेस सिद्धू पर कार्रवाई नहीं करती है तो ऐसे में साफ है कि कांग्रेस आलाकमान की शह पर ही नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी कैप्टन को टारगेट करने में लगे हैं.