logo-image

कांग्रेस के 'शत्रु' को फिर दिखने लगी पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी में ये खूबी

शत्रुघ्न सिन्हा अचानक पीएम मदी और अमित शाह के प्रशंसक बन गए, उन्होंने दोनों नेताओं की जमकर तारीफ की है

Updated on: 25 May 2019, 04:45 PM

highlights

  • शत्रुध्न सिन्हा के बदले सुर 
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की दी बधाई
  • अमित शाह और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

नई दिल्ली:

2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने जबर्दस्त जीत हासिल की है. बीजेपी की यह जीत 2014 से भी बड़ी है. बीजेपी फिर इस बार अपने दम पर सरकार बनानी जा रही है. वहीं एनडीए 350 सीट के पार चली गई. बीजेपी को 300 से अधिक सीट मिली है. इस प्रचंड बहुमत से जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के प्रखर आलोचक शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने जमकर तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा के सुर अचानक बदल गए हैं. वे पीएम मदी और शाह के प्रशंसक बन गए हैं. उन्होंने दोनों नेताओं की जमकर तारीफ की है. उन्होंने इस प्रचंड जीत को 'ग्रेट' बताते हुए बधाई दी है.

यह भी पढ़ें - स्मृति ने अमेठी में इस तरह गढ़ी जीत की कहानी, जिससे राहुल हुए चारों खाने चित

शत्रुध्न सिन्हा ने बीजेपी से बगावत के बाद कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी. उन्होंने कांग्रेस से पटना साहिब से चुनाव लड़ा था. बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने शत्रुघ्न सिन्हा को मात दी. हारने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविशंकर प्रसाद को पारिवारिक मित्र बताया है. इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा बीजेपी को दो लोगों की पार्टी कहकर तीखा हमला करता रहता था. करारी हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार करार देते हुए तारीफ की है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बधाई संदेश में कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मास्टर रणनीतिकार अमित शाह और विशेष रूप से हमारे पारिवारिक मित्र रविशंकर प्रसाद को भारी जीत की बधाई. यह उस पार्टी में जश्न का वक्त है, जो हाल तक मेरी भी थी. मैं सभी को तहे दिल से सलाम करता हूं. वहीं लखनऊ से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को भी राजनाथ सिंह के हाथों हार झेलनी पड़ी है.