News Nation Logo
Banner

पीएम कहते हैं कि हिन्दुस्तान में आतंकी धमाका नहीं हुआ तो ये हमले क्या हैं : आनंद शर्मा

कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 May 2019, 01:30:22 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, देश बदलाव चाहता है. केंद्र सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए. पीएम ने मतदाताओं को धोखा दिया. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) उन मुद्दों पर बात नहीं करते हैं जो उन्होंने किए हैं. मैं पीएम को चुनौती देता हूं. पीएम देश की जनता से माफी मांगे कि अच्छे दिन नहीं बल्कि कष्टकारी दिन आए हैं. उन्होंने आगे कहा, नोटबंदी गलत निर्णय था. मजदूर गांव को लौट गए हैं. 48 दिन तक 11 करोड़ हिंदुस्तानी बैंक के बाहर कतार में थे.

यह भी पढ़ें ः दोहरी नागरिकता पर राहुल गांधी की बढ़ी मुसीबत, अब सुप्रीम कोर्ट भी करेगा सुनवाई

आनंद शर्मा ने आगे कहा, पीएम ने देश के पैसे को कालाधन कहा. इससे हजारों लोगों की शादियां टूट गई थीं. उन्होंने पीएम के बयान पर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 5 साल गड्ढे भरने में चले गए. यह गैर जिम्मेदाराना बयान था. पीएम ने देश की उपलब्धियों को नकारा है. 2013 में जब पीएम की घोषणा हो गई थी तो ये कड़वी बात बोलते थे, मगर अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें ः रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने हाथों में लिया सांप, देखें वीडियो

कांग्रेस प्रवक्ता (Congress Spokesperson) ने आगे कहा, पीएम एक बयान बताए जो सच्चा है, जो पूरा किया हो. आज देश का युवा परेशान है. किसान बेहाल है, देश में बेचैनी का माहौल है. पीएम अधिनायकवाद की तरह काम करते हैं, संस्थाएं खतरे में हैं. विपक्षी पार्टियों पर इनकम टैक्स और ईडी के छापे डाले जा रहे हैं. उन्होंने कहा, पीएम की रैलियों पर करोड़ों खर्च हो रहे हैं. उनके पास इतना पैसा कहां से आ रहा है.

यह भी पढ़ें ः Madhya Pradesh: चुनाव के मौसम में एक बार फिर बाहर आया बुंदेलखंड पैकेज का जिन्न

आनंद शर्मा ने कहा, बीजेपी सबसे अधिक विज्ञापन पर खर्च करने वाली पार्टी बन गई है. 4397 करोड़ विज्ञापनों पर खर्च किया. नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला था. इसको लेकर न्यायिक जांच होनी चाहिए. राफेल सौदा की याचिका सुप्रीम कोर्ट में लंबित है. पीएम को अभी क्लीन चिट नहीं मिली है. उन्होंने कहा, पीएम भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं. उन्होंने कहा, आखिर पुलवामा हमला कैसे हुआ. आखिर देश सुरक्षित होने का पीएम के दावे का क्या हुआ.

यह भी पढ़ें ः फानी तूफान (Cyclone Fani): एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने सभी तटीय एयरपोर्ट को अलर्ट जारी किया

आनंद शर्मा ने कहा, कश्मीर (Kashmir) में शांति का माहौल था. पर्यटन बढ़ रहा था, लेकिन आज क्या हालात है. पीएम ने कहा कि कोई बड़ा धमाका हिन्दुस्तान में नहीं हुआ, मगर जो सेना के कैंप पर हमले हुए उनका क्या. 16 आतंकी हमले हुए. 176 प्रतिशत आतंकी हमलों में बढ़ोतरी हुई है. 1708 आतंकी वारदातें हुई हैं. देश की आंतरिक और बाह्य हावात बिगड़े हैं.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान ने फिर किया सीज फायर का उल्लंघन, पुंछ में गोलीबारी के साथ मोर्टार दागे

कांग्रेस नेता ने कहा, महाराष्ट्र (Maharashtra) में नक्सली हमले (Naxals Attack) का पीएम ने जिक्र तक नहीं किया. बीजेपी शासन में कुछ अमीरों को फायदा हुआ है, यह गरीब की सरकार नहीं है. इनके रहते देश का संविधान सुरक्षित नहीं है. हम जो कहते वो करते हैं. उन्होंने कहा आगे कहा, सूचना का अधिकार लाए. मनरेगा ने गरीब को बचाया. न्याय योजना का लाभ भी गरीब को देंगे. उन्होंने मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने पर कहा, ऐसे मामलों में राजनीति नहीं होनी चाहिए.

First Published : 02 May 2019, 01:01:36 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.