News Nation Logo
Banner

प्रियंका गांधी के वोट कटवा उम्‍मीदवार, लगाएंगे राहुल गांधी की नैया पार

2019 के चुनावी महासंग्राम में कांग्रेस को जिताने के लिए पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 May 2019, 01:21:37 PM
प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

2019 के चुनावी महासंग्राम में कांग्रेस (Congress) को जिताने के लिए पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. वो लगातार चुनावी प्रचार कर रही हैं और अलग-अलग संसदीय क्षेत्रों में घूम-घूमकर वोट मांग रही हैं. इन दिनों प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए अमेठी और मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के लिए रायबरेली में प्रचार कर रही हैं. इस दौरान वो सत्ताधारी बीजेपी को भी निशाने पर ले रही हैं.

यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी ने लोहिया के आदर्शों को मिट्टी में मिलाया- पीएम नरेंद्र मोदी

प्रियंका गांधी ने बुधवार को रायबरेली (Raebareli) के बघोला में समर्थकों से मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में तगड़ा झटका लगेगा. वे बुरी तरह हार जाएंगे. हम उन्हें कई सीटों पर कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इसके साथ ही प्रियंका ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि उन सीटों पर जहां कांग्रेस मजबूत है और हमारे उम्मीदवार कड़ी टक्कर दे रहे हैं, कांग्रेस जीत जाएगी. जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं, वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो बीजेपी (BJP) का वोट काटें.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस, तभी हो गया कुछ ऐसा

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पास पूर्वी उत्तर प्रदेश की 41 सीटों का जिम्मा है. पार्टी के सभी प्रत्याशी उन्हें अपने प्रचार के लिए बुला रहे हैं. प्रियंका भी अब तक उत्तर प्रदेश के कई शहरों में रोड शो कर चुकी हैं. उनकी भी कोशिश है कि इन सीटों पर कांग्रेस बड़ी जीत दर्ज करे. बता दें कि रायबरेली व अमेठी (Amethi) में 6 मई को मतदान होगा.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 01 May 2019, 03:37:00 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो