logo-image

Priyanka Gandhi Live Updates : काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर रहीं प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी वहां रुद्राभिषेक भी करेंगी. वे कई घाटों-मंदिरों का दौरा करेंगी. प्रियंका की 140 किमी. की बोट यात्रा का वाराणसी आखिरी पड़ाव है.

Updated on: 20 Mar 2019, 02:31 PM

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ काशी पहुंच रही हैं. काशी विश्‍वनाथ मंदिर में उनके दर्शन पूजन की पूरी तैयारी कर ली गई है. प्रियंका गांधी वहां रुद्राभिषेक भी करेंगी. वे कई घाटों-मंदिरों का दौरा करेंगी. प्रियंका की 140 किमी. की बोट यात्रा का वाराणसी आखिरी पड़ाव है. प्रयागराज से शुरू हुए दो दिनों की बोटयात्रा के दौरान प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. प्रियंका गांधी के कार्यक्रम के अपडेट जानने के लिए क्‍लिक करें www.newsnationtv.com 

calenderIcon 14:24 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी वाड्रा काशी वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंची. वहां उन्होंने पूजा-अर्चना की. इस दौरान मंदिर के पंडितों ने उनकी पूजा करवाई.


 



calenderIcon 14:01 (IST)
shareIcon

दशाश्‍वमेध घाट पर बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गंगा आरती की. 



calenderIcon 13:18 (IST)
shareIcon

उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक आवास जाकर वहां के संग्रहालय को देखा और फिर रामनगर घाट से अस्सी घाट के लिए बोट से रवाना हो गयीं.

calenderIcon 13:18 (IST)
shareIcon

वाराणसी के रामनगर पहुंचने के बाद सबसे पहले प्रियंका गांधी आम लोगो से मिलीं, उसके बाद उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक आवास जाते हुए आम लोगो से मुलाकात की. किसी बच्ची को गोद मे उठाया तो महिलायों और लड़कियों के साथ सेल्फी भी ली.

calenderIcon 12:27 (IST)
shareIcon

वाराणसी कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं की मांग- यही से लड़ें प्रियंका गांधी
महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि प्रियंका गांधी वाराणसी से ही चुनाव लड़ें. महिला कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी को प्रियंका गांधी बनारस से हरा देंगी. बनारस को प्रियंका गांधी से बड़ी उम्मीदें हैं.

calenderIcon 12:21 (IST)
shareIcon

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी के अस्‍सी घाट पहुंच गई हैं. 

calenderIcon 12:09 (IST)
shareIcon

वाराणसी के रामनगर से बोट के जरिये प्रियंका गांधी अस्सी घाट रवाना

calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी ने कहा- बीजेपी बहुत ही तरीके से सभी संस्‍थाओं पर हमला बोल रही है. इसमें मीडिया भी शामिल है. लोगों को मुर्ख समझना प्रधानमंत्री को बंद कर देना चाहिए.