logo-image

अगले पांच साल तक अमरोहा के कांग्रेस प्रत्याशी के सिर पर नहीं दिखेगा एक भी बाल, जाने क्यों

यूपी के अमरोहा से कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी ने बीजेपी की जीत पर सिर मुंडवाने की बात कही है.

Updated on: 23 May 2019, 01:05 PM

highlights

  • बीजेपी की जीत पर पांच साल सिर पर बाल नहीं रखने का किया ऐलान.
  • बीजेपी पर लगाया एग्जिट पोल को अपने पक्ष में इस्तेमाल करने के आरोप.
  • यूपी के अमरोहा से कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव.

नई दिल्ली.:

लोकतंत्र में जनता-जनार्दन के निर्णय को नकारने की प्रवृत्ति विपक्ष में बढ़ती ही जा रही है. अभी भी ईवीएम को कठघरे में खड़ा कर रहे विपक्ष ने तो अब हद पार करनी शुरू कर दी है. गुरुवार को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस के एक प्रत्याशी ने बीजेपी की जीत पर सिर मुंडवाने की बात कही है. यही नहीं, कहा है कि बीजेपी की जीत के विरोध स्वरूप वह अगले पांच सालों तक अपने बाल रखेंगे भी नहीं.

यह भी पढ़ेंः NIA ने विशेष कोर्ट में ISIS से संबंधित चार लोगों के खिलाफ दर्ज की चार्जशीट

अमरोहा से लड़ा था चुनाव
यह महोदय हैं यूपी के अमरोहा से कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी. उन्होंने ऐलान किया है कि अगर उनके संसदीय क्षेत्र से बीजेपी जीती, तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे. साथ ही अगले पांच साल तक बाल नहीं रखेंगे. उन्‍होंने बीजेपी प्रत्‍याशी पर गंभीर आरोप तो लगाए ही, यह तक कह डाला कि भगवा पार्टी के समर्थन में एग्जिट पोल दिखाने वाले सभी चैनल पीएम मोदी के हाथों बिक गए हैं.

यह भी पढ़ेंः Dhanbad:बीजेपी के पशुपति नाथ सिंह और कांग्रेस के कीर्ति आजाद के बीच कांटे की टक्कर

'सभी बिके हैं पीएम मोदी के हाथों'
चौधरी ने कहा कि एग्जिट पोल बेबुनियाद हैं. बीजेपी 200 का आंकड़ा छू नहीं पाएगी. बीजेपी बौखलाई हुई है, इसलिए एग्जिट पोल को अपने पक्ष में दिखाने के लिए सेटिंग कर रही है. बीजेपी की कोशिश है कि एग्जिट पोल के बहाने छोटे दलों को अपने साथ जोड़ लिया जाए. उन्‍होंने ऐलान किया कि अमरोहा सीट से अगर बीजेपी प्रत्‍याशी कंवर सिंह तंवर जीत जाता है तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे और अगले पांच साल तक सिर में बाल नहीं रखेंगे.