logo-image

आचार संहिता के बावजूद गोरखपुर में पुलिसवालों ने खेली कपड़ा फाड़ होली, देखें वीडियो

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में आचार संहिता लगने के बाद पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है, लेकिन गोरखपुर में पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी भूलकर होली मनाने में मस्त हैं.

Updated on: 24 Mar 2019, 06:57 PM

गोरखपुर:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में आचार संहिता लगने के बाद पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है, लेकिन गोरखपुर में पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी भूलकर होली मनाने में मस्त हैं. ये पूरा मामला गोरखपुर के कैंट थाने का है, जहां थाने में थाना प्रभारी समेत सभी पुलिसकर्मियों ने होली के दूसरे दिन देर शाम कपड़ा फाड़ होली खेली, जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें ः हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के 'न' पर कांग्रेस का पलटवार, दिए ये सबूत

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे पुलिसवाले सारी मर्यादाओं को भूल कर थाने में एक-दूसरे का कपड़ा फाड़कर होली खेल रहे हैं. हाथों में शराब की बोतल लिए हुए जमकर झूम रहे हैं, जबकि उस दिन सूबे के मुखिया खुद शहर में मौजूद थे. अब गोरखपुर जिले में लगातार अपराधों का सिलसिला जारी है. वैसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस दौरान कैंट क्षेत्र में कोई वारदात होती तो ये लोग कैसे उसे रोक पाते, जबकि पुलिसवालों के लिए दिन में ही होली कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसके बाद भी थाने में वो भी रात में इस तरह का होली खेलना कहा तक उचित है.