logo-image

CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- इनके लिए फैमिली फर्स्ट, हमारे लिए राष्ट्रवाद प्रथम

CM Yogi in Agra: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 03 Apr 2024, 02:40 PM

नई दिल्ली:

CM Yogi in Agra: लोकसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियां जोरशोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. बीजेपी भी देशभर में ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है. बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आगरा पहुंचा. जहां उन्होंने फतेहपुर सीकरी में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, आंतरिक सुरक्षा की स्थिति किस प्रकार से बेहतर हुई है, ये कश्मीर में धारा 370 को समाप्त करके, नक्सलवाद की समस्या को समाप्त करके, पूर्वोत्तर के उग्रवाद की समस्या को समाप्त करके हम देख चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Sanjay Singh bail: AAP सांसद संजय सिंह को मिली जमानत, कोर्ट ने तय की नियम और शर्तें

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश का इंफ्रास्ट्र्क्चर कैसा होना चाहिए, एक्सप्रेस, हाइवे, रेलवे, फॉरलेन और सिक्स लेन की कनेक्टिविटी मेट्रो, एयर कनेक्टिविटीके साथ-साथ जिन जिलों में मेडिकल कॉलेज नहीं है वहां मेडिकल कॉलेज, जिन राज्यों में आईआईटी नहीं वहां आईआईटी, जिन राज्यों में आईआईएम नहीं वहां आईआईएम, जहां एम्स नहीं वहां एम्स. ये सभी चीजें उपलब्ध कराई जा रही हैं.

हर किसी के लिए कुछ न कुछ काम हुआ- सीएम योगी

आगरा के फतेहपुर सीकरी में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपने देखा होगा एक भारत की एक नई तस्वीर नए इंफ्रास्ट्रक्चर के माध्यम से हम सबको देखने को मिल रही है. सीएम योगी ने कहा कि हम ये भी देखते हैं कि कैसे भारत बदल रहा है. लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में. राशन की सुविधा हो, रसोई गैस की सुविधा हो, बिजली के निःशुल्क कनेक्शन की सुविधा हो, हर घर में शौचालय की सुविधा हो, नौजवानों के हाथों कार्य देने का हो. हस्तशिल्पियों और कारीगरों के सम्मान का मामला हो कौनसा सेक्टर है जो अछूता रह गया हो. हर एक के लिए कुछ न कुछ करने का कार्य हुआ है.

इनके लिए फैमिली फर्स्ट- योगी आदित्यनाथ

यही है नए भारत की नई तस्वीर. जिसने पुनः तीसरी बार विकसित भारत के लिए मोदी जी को समर्थन देने की ठानी  है. इसीलिए मैं फतेहपुर सीकरी में वापस आया हूं. फतेहपुर सीकती को तीसरी बार ये मौका मिलने जा रहा है. देश के अंदर जो चुनावी लड़ाई चल रही है, ये बहुत स्पष्ट दिखाई दे रहा है. एक तरफ फैमिली फर्स्ट वाले लोग हैं, दूसरी तहफ नेशन फर्स्ट वाले लोग हैं. एक तरफ जातिवाद का नारा देकर सामाजिक तानेबाने को छिन्न भिन्न करने वाले लोग हैं तो दूसरी तरफ राष्ट्रवाद के आधार पर एक भारत श्रेष्ट भारत कहने वाली भारतीय जनता पार्टी है. 

ये भी पढ़ें: छवि बिगाड़ने और परेशान करने के लिए CM को किया गिरफ्तार, ED के एक्शन पर HC में बोले केजरीवाल के वकील