News Nation Logo
Banner

सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, मोदी ने देश को गलत दिशा में धकेला

बोले गहलोत, प्रधानमंत्री ने मुझ पर आरोप लगाए कि मैं पाकिस्तान की भाषा बोलता हूं, यह एक चुने हुए मुख्यमंत्री का अपमान है

By : Sushil Kumar | Updated on: 01 May 2019, 09:26:52 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रदेश में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार परवान पर है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के धुआंधार प्रचार के बीच तीखे हमले देखने को भी मिलने रहे हैं. इस दौरान पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी और बीजेपी पर तीखे हमले किये. गहलोत ने कहा कि जिस प्रकार मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में बिठाना असंभव है, ठीक वैसे ही पीएम को सच बुलवाना असंभव है, इस दौरान गहलोत ने पीएम पर 41 सवाल दागे. साथ ही पीएम द्वारा पाकिस्तान जैसी भाषा बोलने के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. गहलोत ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में मोदी सरकार ने केवल जुमलेबाजी की है. उन्होनें कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री ने मुझ पर आरोप लगाए कि मैं पाकिस्तान की भाषा बोलता हूं. यह एक चुने हुए मुख्यमंत्री का अपमान है.

यह भी पढ़ें - सैयद अकबरुद्दीन ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के सदस्य देशों का जताया आभार, कहा वर्षों की मेहनत लाया रंग

गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ देश और प्रदेश में अंडर करंट है. गहलोत ने कहा कि जिस तरह 2004 में वाजपेयी सरकार सत्ता से गई थी. वही माहौल आज देशभर में बना हुआ है. गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है. कई संवैधानिक संस्थाओं पर खतरा मंडराया हुआ है. गहलोत ने कहा कि सता में आने से पहले मोदी ने युवाओं को रोजगार देने, गंगा की सफाई करने, बुलेट ट्रेन चलाने, कश्मीर में धारा 370 हटाने, महंगाई कम करने, पाकिस्तान को जवाब देने, बांग्लादेशियों को खदेड़ने सहित अन्य वादे किए, लेकिन हकीकत सामने है. सीएम गहलोत ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस और बीजेपी का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है ये लोग लोकतंत्र का मुखौटा पहनकर राजनीति करते हैं. बड़ी बात तो यह है कि आरएसएस के मुंह पर सत्ता का खून लग चुका है. गहलोत ने हमला बोलते हुए कहा कि पांच साल में देश में क्या हालात हो गये, इससे छुपा हुआ नहीं है.

First Published : 01 May 2019, 09:26:42 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो