logo-image

17 मई के चुनावी हलचल की हर खबर के लिए CLICK करें

सपा और बसपा दोनों संयुक्त रूप से मिर्जापुर और चंदौली में रैली को संबोधित करेंगे

Updated on: 17 May 2019, 06:49 PM

नई दिल्ली:

महात्मा गांधी को हत्यारे नाथूराम गोडसे  को देशभक्त बताने वाले बयानों पर पीएम मोदी ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत ख़राब है और समाज के लिए बहुत गलत हैं. ये अलग बात है की उन्होंने माफ़ी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ़ नहीं कर पाऊंगा. इसी कड़ी में प्रज्ञा ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े और नलिन कुमार कतील को 10 दिन के अंदर सफाई देने के लिए कहा गया है. 

calenderIcon 18:50 (IST)
shareIcon

हिमाचल प्रदेश मंडी संसदीय क्षेत्र के एक भाग लाहौल-स्पीति के ताशींग में एक मतदान दल विश्व के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर पहुंचे. मतदान केंद्र समुद्र तल से 15256 फीट की ऊंचाई पर स्थित है.



calenderIcon 12:44 (IST)
shareIcon

गोडसे को देशभक्त बताने वालों पर बीजेपी सख्त, अनुशासन समिति ने मांगा स्पष्टीकरण
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि पार्टी की अनुशासनात्मक कमेटी प्रज्ञा ठाकुर, अनंत कुमार हेगड़े और नलिन कटील से स्पष्टीकरण मांगेगी. अनुशासन समिति को 10 दिन के अंदर रिपोर्ट जमा करना होगा. अमित शाह ने कहा है कि यग बयान उनकी अपनी निजी राय है. पार्टी का उससे कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने उनके बयानों को गंभीरता से लिया है और उनके बयानों को अनुशासनात्मक कमेटी को भेज दिया है.

calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

calenderIcon 11:58 (IST)
shareIcon

कांग्रेस महासचिव औऱ पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंाक गांधी का मिर्जापुर में रोड-शो शुरू हो चुका है. एक खुली जीप में सवार प्रियंका गांधी के साथ मिर्जापुर के कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी भी मौजूद हैं.

calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

2019 के लोकसभा चुनाव में आखिरी दौर के लिए आज शाम थम जाएगा प्रचार.प्रचार के आखिरी दिन सभी दल झोंकेंगे ताकत, बीजेपी और कांग्रेस के नेता करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां,चंदौली और मिर्जापुर में महागठबंधन दिखाएगा दम, अखिलेश-मायावती साझा रैली को करेंगे संबोधित

calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

यूपी में प्रचार करेंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, मिर्जापुर और कुशीनगर में करेंगी रोड शो.मध्य प्रदेश के खरगौन में प्रचार के लिए पहुंचेंगे पीएम मोदी, रैली को करेंगे संबोधित