logo-image

विपक्षी एकजुटता की कवायद में जुटे चंद्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी से की मुलाकात

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख नायडू तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी से उनके कालीघाट स्थित आवास पर मुलाकात हुई. बैठक में विपक्षी पार्टियों के चुनाव बाद गठबंधन पर चर्चा की उम्मीद है.

Updated on: 20 May 2019, 08:44 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने सोमवार को कोलकाता पहुंचे. तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख नायडू तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी से उनके कालीघाट स्थित आवास पर मुलाकात हुई. बैठक में विपक्षी पार्टियों के चुनाव बाद गठबंधन पर चर्चा की उम्मीद है.

गौरतलब है कि चंद्रबाबू नायडू लगातार विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वह 23 मई यानी मतगणना के दिन तक गैर-भाजपा गठबंधन के लिए अपना प्रयास जारी रखेंगे. इसे एक तर्कसंगत निष्कर्ष तक ले जाएंगे.

बता दें कि आंध्र प्रदेश के सीएम नायडू पिछले दो दिन से अलग-अलग नेताओं से मुलाकात की. शनिवार को चंद्रबाबू नायडू ने अखिलेश यादव और मायावती से मिलने लखनऊ गए थे. इसके साथ ही दिल्ली में नायडू यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी से मुलाकात की.

इसे भी पढ़ें: विजेंद्र गुप्ता ने कहा- अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया माफी मांगे, नहीं तो मानहानि का करूंगा केस

उन्होंने कहा, 'मैं सभी से मिला, ताकि सामूहिक फैसला लिया जा सके. मैं अपना प्रयास 23 मई तक जारी रखूंगा.' नायडू ने दोहराया कि एग्जिट पोल फिर समय और लोगों की नब्ज को पकड़ने में विफल रहा.

उन्होंने कहा, 'मैं सभी से मिला, ताकि सामूहिक फैसला लिया जा सके. मैं अपना प्रयास 23 मई तक जारी रखूंगा.'
नायडू ने दोहराया कि एग्जिट पोल फिर समय और लोगों की नब्ज को पकड़ने में विफल रहा. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल गलत साबित होता है और कई मामलों में जमीनी हकीकत से कोसों दूर है.