News Nation Logo
Banner

BSP सुप्रीमो मायावती ने छेड़ा ट्विटर वार, PM मोदी और BJP पर बोला हमला

शनिवार को BSP सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया के माध्यम से सत्तारूढ पार्टी बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोला.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Apr 2019, 03:45:04 PM
File Pic

File Pic

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण की वोटिंग के लिए आज शाम 5 बजे से प्रचार बंद हो जाएगा. नेताओं की चुनावी रैलियां जहां चौथे चरण में वोटिंग है वहां रुक जाएंगी लेकिन नेता तो हरदम ही जनता के बीच अपने भाषण, चुनावी वादे और किसी न किसी प्रकार से जनता और अपने कार्यकर्ताओं से जुड़े रहना चाहते हैं ताकि वो अपने क्षेत्र में कहीं से भी कम न पड़ें. सोशल मीडिया के उदय के बाद से नेताओं के लिए चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी अपनी बात जन-जन तक पहुंचाने का सरल उपाय है. इसी क्रम में शनिवार को BSP सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया के माध्यम से सत्तारूढ पार्टी बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोला.

उन्होंने ट्विटर हैंडल से बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने बीजेपी के चुनावी वादों को हवा-हवाई बताते हुए जनता की आंखों में धूल झोंकने का आरोप लगाया है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को जुमले बाज और नाटकबाजी की सरकार बताया है. उन्होंने लिखा कि बीजेपी का सही अर्थ है केवल धन्नासेठों का विकास जिसका मतलब है जनता की पुकार नो मोर गरीब-विरोधी मोदी सरकार.

बसपा सुप्रीमों यहीं चुप नहीं हुईं उन्होंने केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य और केंद्र दोनों जगहों पर बीजेपी की सरकार होने के बावजूद यूपी की अति गरीबी, बेरोजगारी और पिछड़ेपन का चेहरा अब तक क्यों नहीं बदला. क्या पीएम मोदी जी नजर मिलाकर इस बात का जवाब दे पाएंगे. दूसरों को बुरा कहने के आदती हो चुके पीएम मोदी जी क्या अपने गिरेबान में झांक कर नहीं देखना चाहेंगे.

First Published : 27 Apr 2019, 02:41:14 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो