logo-image

लोकसभा चुनाव 2019 : कल हो सकता है बसपा लोकसभा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

मायावती आजकल लखनऊ में ही हैं और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राज्यवार पदाधिकारियों और प्रभारियों के साथ बैठकें कर रही हैं.

Updated on: 13 Mar 2019, 12:20 PM

नई दिल्ली:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कल 14 मार्च को पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ सेक्टर और जोनल कोआर्डिनेटर की अहम बैठक बुलाई है. कल की बैठक में एक ओर जहां मंडल और जिलों में आयोजित की गई बैठकों का फीडबैक लिया जाएगा, वहीं उम्मीदवारों के नामों पर भी अंतिम मुहर लगाए जाने की चर्चा है और उम्मीद जताई जा रही है कि कल ही पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान भी हो सकता है.

यह भी पढ़ें : मनमोहन सिंह को अमृतसर से प्रत्याशी बनाने की खबरों पर अमरिंदर सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

मायावती आजकल लखनऊ में ही हैं और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राज्यवार पदाधिकारियों और प्रभारियों के साथ बैठकें कर रही हैं. कल मंगलवार को यूपी छोड़कर अन्य राज्यों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की थी. मायावती कल 14 मार्च की बैठक में प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ-साथ सेक्टर और जोनल प्रभारियों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर फीडबैक लेंगी कि कैसे जमीनी स्तर पर सपा के साथ तालमेल को और बेहतर किया जा सकता है.

इसके अलावा कल की बैठक में बसपा सुप्रीमो लोकसभा प्रभारियों के बारे में भी फीडबैक ले सकती हैं. उम्मीद की जा रही है कि इसके आधार पर वह लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देते हुए कल ही इसकी घोषणा भी कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें : बदायूं लोकसभा सीट को लेकर अखिलेश यादव ने जताई नाराजगी तो कांग्रेस को छूटा पसीना

बसपा इस बार सपा के साथ गठबंधन कर 38 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और जानकारी ये है कि सीटवार उम्मीदवारों के नामों का पैनल तैयार किया जा चुका है, बस इसे अंतिम रूप देना बाकी है.

कल की बैठक में इसके अलावा 15 मार्च को कांशीराम जयंती को सादगी से मनाए जाने पर भी चर्चा होगी.