News Nation Logo

कांग्रेस ने आरएसएस को नहीं, बीएसपी को कमजोर किया : मायावती

मायावती ने यह भी कहा कि बीजेपी नीत केंद्र सरकार अपनी गलत नीतियों से चली जाएगी. अब जुमलेबाजी और नाटकबाजी अधिक दिन तक नहीं चलेगी.

Vishal Thakur | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 09 May 2019, 01:47:17 PM
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

हरियाणा में कुरुक्षेत्र की रैली को संबोधित करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने नमो-नमो करने वालो की छुटी करने की अपील की. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा, केंद्र और राज्‍यों में कांग्रेस की सरकार रही है, लेकिन अपनी गलत नीतियों से वह सत्‍ता से बाहर हो गई. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस की गलत नीतियों के चलते मायावती का भला नहीं हो पाया. उन्‍होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने आरएसएस को कमजोर करने के बदले हमारी पार्टी को कमजोर करने की रणनीति अपनाई. कांग्रेस ने बाबा साहब भीम राव अंबेडकर को भारत रत्‍न नहीं दिया. उन्‍होंने लोगों से कांग्रेस को वोट न देने की अपील की.

मायावती ने यह भी कहा कि बीजेपी नीत केंद्र सरकार अपनी गलत नीतियों से चली जाएगी. अब जुमलेबाजी और नाटकबाजी अधिक दिन तक नहीं चलेगी. चौकीदार कितनी भी ताकत लगा ले, अब कुछ नहीं हो पाएगा. केंद्र सरकार ने पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने का काम किया है.

मायावती ने कहा, नोटबन्दी और जीएसटी को सही तरीके से लागू नहीं किया, जिससे बेरोजगारी और काम-धंधों में कमी आई है. बीजेपी राज में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं. साथ ही कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने सीबीआई और ईडी का विरोधियों के खिलाफ इस्‍तेमाल किया है.

बसपा प्रमुख मायावती ने यह भी कहा कि बीजेपी ने अच्‍छे दिन लाने का वादा किया था, लेकिन सभी वादे खोखले रहे. कांग्रेस की न्याय योजना को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह कोई स्थायी हल नहीं है. हम सता में आते हैं तो इससे भी बेहतर व्यवस्था देंगे.

बता दें कि हरियाणा में बीएसपी और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी गठबंधन कर चुनाव लड़ रही हैं. बीएसपी आठ सीटों पर चुनाव लड़ रही है, वहीं लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी दो सीटों पर मैदान में है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 May 2019, 01:47:17 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.