logo-image

बीजेपी ने गुजरात के दो सीट और केरल के एक सीट पर उतारे उम्मीदवार, देखें कौन कहां से आजमा रहा है दांव

बीजेपी ने गुजरात के मेहसाणआ और सूरत सीट के लिए उम्मीदवार चुन लिया है. वहीं केरल के त्रिशूर के लिए भी कैंडिडेट का चयन किया है.

Updated on: 02 Apr 2019, 10:15 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गुजरात के दो और केरल के एक लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. बीजेपी ने गुजरात के मेहसाणआ और सूरत सीट के लिए उम्मीदवार चुन लिया है. वहीं केरल के त्रिशूर के लिए भी कैंडिडेट का चयन किया है. बीजेपी ने गुजरात के मेहसाणा से शारदा बेन पटेल को उतारा है. वहीं सूरत से दर्शना जरदोश को मैदान में उतारा है. वहीं केरल के त्रिशूर से सुरेश गोपी दम ठोकेंगे.

1 अप्रैल को बीजेपी ने ओडिशा के तीन लोकसभा और 11 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की. पार्टी ने भद्रक संसदीय क्षेत्र से आठ बार के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन चरण सेठी के बेटे अभिमन्यु सेठी को मैदान में उतारा है.

इसे भी पढ़ें:इस वजह से बीजेपी नहीं जारी कर पा रही उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट, उत्तर प्रदेश, मध्‍य प्रदेश और राजस्‍थान को इंतजार

बीजेपी ने मयूरभंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए बिस्वेसर टुडू को और जजपुर सीट से अमिया मलिक को मैदान में उतारा है. विधानसभा सीटों के लिए, बीजेपी ने केंद्रपाड़ा जिले के महाकालपाड़ा से वरिष्ठ नेता बिजॉय महापात्रा को उम्मीदवार बनाया है.