logo-image

बीजेपी की तीसरी लिस्ट जारी, तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल टी सौंदरराजन को चेन्नई साउथ से टिकट

बीजेपी ने तीसरी लिस्ट में तमिलनाडु से 9 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. इसमें सबसे चर्चित चेहरा टी सौंदर्यराजन है. टी सौंदर्यराजन तेलंगाना की राज्यपाल थी. पिछले दिनों उन्होंने राज्यपाल पद से इस्तीफा दिया था.

Updated on: 21 Mar 2024, 06:57 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों के शंखनाद के बाद राजनीतिक पार्टियों की ओर से उम्मीदवारों को उतारने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में बीजेपी ने तीसरी लिस्ट जारी की है. बीजेपी ने तमिलनाडु के 9 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. नीलगिरी से एल मुरुगन को पार्टी ने टिकट दिया है. वहीं, तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल टी सौंदरराजन को चेन्नई साउथ से मैदान में उतारा गया है. इससे पहले बीजेपी दो लिस्ट जारी कर चुकी है. पार्टी के नेता तीसरी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गुरुवार को पार्टी ने इस पर से संस्पेंस खत्म करते हुए लिस्ट जारी कर दी. 

बीजेपी की तीसरी लिस्ट में राज्य इकाई प्रमुख के अन्नामलाई का नाम भी शामिल है. आईपीएस अन्नामलाई को पार्टी ने कोयंबटूर से चुनावी मैदान में उतारा है. अन्य नामों में चेन्नई सेंट्रल से विनोज पी सेवलम, वेल्लोर से ए सी शणमुगम, कृष्णागिरी से सी नरसिम्हा, निल्गीरिस से एल मुरुगन और चेन्नई साउथ से तमिलिसाई सुंदरराजन को टिकट दिया गया है. हाल में सुंदरराजन ने तेलंगाना की राज्यपाल पद से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुई हैं.