logo-image

एयर स्‍ट्राइक पर जब देश गर्व कर रहा था, तब राजद और कांग्रेस नेताओं के चेहरे बुझे हुए थे : अमित शाह

अमित शाह अपनी चुनावी सभाओं में आतंकवाद व राष्‍ट्रवाद के मुद्दों को उठा रहे हैं.

Updated on: 08 May 2019, 01:43 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार में चनावी रैली को संबोधित किया. शाह ने मसौढ़ी में चुनावी सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 56 इंच की छाती वाले प्रधानमंत्री हैं. हम सबका फर्ज बनता है कि हम मोदी के हाथ को और मजबूत बनाएं, ताकि यदि दुश्‍मन मुल्क से एक भी गोली आए तो हम उसका जवाब गोले से दे सकें. इसके अलावा उन्होंने वहां की जनता को बताया कि देश मोदी के हाथो में ही सुरक्षित है. आपको बता दें कि अमित शाह दो दिनों से बिहार में हैं.

उन्‍होंने सोमवार को भी पश्चिम चंपारण, सिवान, महाराजगंज, पूर्वी चंपारण और शिवहर में जनसभाओं को संबोधित किया. अमित शाह अपनी चुनावी सभाओं में आतंकवाद व राष्‍ट्रवाद के मुद्दों को उठा रहे हैं. वे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तथा बिहार की नीतीश सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए आगे किए जाने वाले काम को भी बता रहे हैं, साथ ही पिछली केंद्र व राज्‍य सरकारों पर जमकर हमलावर भी हो रहे हैं.

राहुल और लालू समेत विपक्ष पर साधा निशाना
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब एयरफोर्स ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक की तब पूरा देश गर्व से सीना चौड़ा कर रहा था, लेकिन राहुल गांधी और लालू प्रसाद के कार्यालयों में मातम पसरा हुआ था. राहुल गांधी और लालू प्रसाद आतंकियों से इलू-इलू करें, लेकिन मोदी सरकार में जब-जब पाकिस्तान की ओर से गोली आएगी हम उसका जवाब गोले से देंगे. शाह ने संबोधन में रामकृपाल को गरीबों का मसीहा बताया और कहा कि परिवार की राजनीति करने वालों की दाल पाटलिपुत्र में जनता गलने नहीं देगी.

देश को पीएम मोदी ने सुरक्षित बनाया
मंगलवार को पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में अमित शाह ने जनता से अपील की कि वे रामकृपाल को विजयी बनाकर संसद भेजे. अपना हर वोट नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए दें. उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि मोदी के दोबारा सत्ता में आने पर भाजपा कश्मीर से धारा 370 हटाएगी. उन्होंने कहा कि रामकृपाल को वोट देना है क्योंकि मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया है.

भारत बना सर्जिकल स्‍ट्राइक करने वाला तीसरा देश
शाह ने कहा कि दस साल तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी. उस वक्त आतंकी हमारे मुल्क में आते थे और हमारे वीर सैनिकों का सिर काट कर ले जाते थे. पर मौनी बाबा (डॉ. मनमोहन सिंह) चुप रहते थे. उन्होंने कहा अभी पुलवामा में आतंकियों ने हमला किया. हमारे 40 जवान शहीद हुए. हम सब घबराए हुए थे. लेकिन नरेंद्र मोदी 56 इंच की छाती वाले प्रधानमंत्री हैं. एयरफोर्स ने बालाकोट पर सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान के आतंकी कैंप की धज्जियां उड़ा दीं. उन्होंने कहा कि अभी तक सिर्फ दो मुल्क अपने सैनिकों की शहादत का बदला लेते थे अमेरिका और इजरायल. लेकिन इन देशों की श्रेणी में अब भारत भी आ गया है जो अपने सैनिकों की शहादत का बदला तुंरत लेता है.