logo-image

Loksabha Election 2019 : खेत में फसल काटने के बाद अब हेमा मालिनी ने चलाया ट्रैक्टर, देखें Photo

हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के दौरान किसानों को लुभाने की कोई भी मौका छोड़ नहीं रही हैं

Updated on: 06 Apr 2019, 06:58 AM

मथुरा:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के लिए मतदान में अब कुछ ही दिनों का वक्त बचा है. ऐसे में सभी सियासी दल जोर-शोर से प्रचार करने में लगे हैं. इस मामले में उत्तर प्रदेश की मथुरा संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद हेमा मालिनी भी पीछे नहीं हैं. वो भी इन दिनों जी-जान से चुनाव प्रचार में जुटी हैं.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम लीग के वायरस से संक्रमित हुई कांग्रेस, ये जीते तो देशभर में वायरस फैल जाएगा- योगी

हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के दौरान किसानों को लुभाने की कोई भी मौका छोड़ नहीं रही हैं. हाल में हेमा मालिनी खेतों में फसल काटते हुए नजर आईं थी. अब उन्हें ट्रैक्टर चलाते हुए देखा गया है. हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के लिए मथुरा के गोवर्धन में पहुंचीं. यहां उन्होंने ट्रैक्टर चलाया और फोटो भी खिंचवाए. इस दौरान हेमा मालिनी ने वहां मौजूद किसानों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना.

यह भी पढ़ें- पिछले 70 सालों में दिल्ली में चुनी गईं सिर्फ 7 महिला सांसद, ऐसा रहा है इतिहास

इससे पहले भी अपने चुनाव प्रचार को निकलीं हेमा मालिनी गोवर्धन विधानसभा के क्षेत्र देवसेरस में खेतों में काम कर रही महिलाओं के बीच पहुंचीं. हेमा ने गेहूं का बोझा उठाया. किसानों को गेहूं काटता देख हेमा मालिनी खुद को रोक नहीं सकीं, एक किसान से हंसिया ली और लगीं गेहूं काटने.

यह भी पढ़ें- LIVE: प्रियंका गांधी का मिशन उत्तर प्रदेश, गाजियाबाद में मेगा रोड शो

बता दें मथुरा में वोटिंग के लिए अब मात्र 18 दिन बचे हैं. यहां पर 18 अप्रैल को वोट डाल जाएंगे. देश की वीआईपी सीटों में शुमार मथुरा में प्रचार जोरों पर है. बीजेपी सांसद हेमा मालिनी इस सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं.

यह वीडियो देखें-