logo-image
लोकसभा चुनाव

बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने कहा- कांग्रेस आजादी के बाद सबसे खराब स्थिति में

राहुल गांधी के इस दावे का केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जवाब देते हुए कहा कि आजादी के बाद संसद में कांग्रेस पार्टी सबसे खराब स्थिति में है.

Updated on: 04 May 2019, 11:14 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के चार चरण खत्म हो चुके हैं और पांचवा चरण 6 मई को है. चार चरण बाद ही बीजेपी-कांग्रेस अपनी जीत के दावे करते नजर आ रहे हैं. आज राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस की जीत का दावा किया और कहा कि बीजेपी की स्थिति खराब है. राहुल गांधी के इस दावे का केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जवाब देते हुए कहा कि आजादी के बाद संसद में कांग्रेस पार्टी सबसे खराब स्थिति में है.

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने बीजेपी नेता को गोली मार की हत्या

नितिन गडकरी ने कहा, 'वे(राहुल गांधी) जो चाहे कह सकते हैं, उनकी विश्वसनीयता को झटका लगा है. मुझे नहीं लगता कि किसी को विश्वास होगा कि कांग्रेस सरकार बनाएगी. वे उन लोगों की मदद करना चाहते हैं जो बीजेपी को हरा सकते हैं. उनकी भावना है कि बीजेपी, मोदी जी को हराना चाहिए, भले ही वे (कांग्रेस) निर्वाचित न हो.

इसके साथ ही बीजेपी नेता ने कहा कि आजादा की बाद संसद में कांग्रेस पार्टी सबसे खराब स्थिति में हैं. वे बुरी स्थिति मे हैं. उनके पास विपक्ष का नेता भी नहीं हो सकता है.'

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव में अपनी हार से डरे हुए हैं और बीजेपी के अभियान में एक घबराहट नजर आ रही है.

और पढ़ें: मैं सरकार बीजेपी के लिए... चुनाव के लिए नहीं चलता, मेरे सारे फैसले देश के लिए होते हैं:पीएम मोदी

राहुल ने कहा कि मैं एक डरे हुए प्रधानमंत्री को देख रहा हूं, जो विपक्ष के हमले का सामना करने में असमर्थ हैं. मैं एक ऐसे प्रधानमंत्री को देख रहा हूं जो इस बात को लेकर पुरी तरह आश्वस्त हैं कि वह फंस चुके हैं और चुनाव नहीं जीतने वाले. मुझे बीजेपी के चुनाव अभियान में घबराहट नजर आ रही है.