logo-image

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ईश्वरप्पा का विवादित बयान, हम टिकट नहीं देंगे, क्योंकि आप विश्वास नहीं करते

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है.

Updated on: 02 Apr 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी बीच कर्नाटक के वरिष्ठ बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarapppa) ने कोप्पल में एक रैली के दौरान विवादास्पद बयान दिया है.

केएस ईश्वरप्पा ने कहा, कांग्रेस आपको (मुसलमान) केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती है, आपको टिकट नहीं देती है. उन्होंने आगे कहा, हम मुसलमानों को टिकट नहीं देंगे क्योंकि आप हम पर विश्वास नहीं करते हैं. हमारा विश्वास करो और हम आपको टिकट और अन्य चीजें भी देंगे. ईश्वरप्पा ने ये बातें कोप्पल में कुरुबा और अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित करते हुए कहीं.

यह भी पढ़ें ः Madhya Pradesh : दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार के फैसले पर जताई आपत्ति, जानें क्या है मामला

केएस ईश्वरप्पा कर्नाटक में वरिष्ठ बीजेपी नेता हैं. वह राज्य में जगदीश शेट्टर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के कार्यकाल में 2012 से 2013 के दौरान डिप्टी सीएम भी रह चुके हैं. कर्नाटक में 14 लोकसभा सीटों पर 18 अप्रैल को और बाकी की 14 सीटों पर 23 अप्रैल को मतदान होंगे. 70 वर्षीय ईश्वरप्पा कुरुबा समुदाय से आते हैं, इन्होंने पहले भी विवादित और लैंगिक बयान दिए हैं.