logo-image

बीजेपी के बड़े नेता का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- पार्टी नेताओं और गांधी परिवार का आतंकियों से पुराना नाता

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस के नेताओं और गांधी परिवार का आतंकवादियों से प्रेम नया नहीं है.

Updated on: 12 Mar 2019, 10:44 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस के नेताओं और गांधी परिवार का आतंकवादियों से प्रेम नया नहीं है. इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी राहुल गांधी की तरह ही आतंकवादियों का महिमामंडन कर चुके हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी खुद फिलिस्तीनी आतंकवादी संगठनों का सत्कार करते हुए नजर आए थीं. ये बातें बीजेपी के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने न्यूज नेशन से कहीं.

यह भी पढ़ें ः CWC Meeting Live Updates: पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ में आज पूरी की पूरी कांग्रेस

सपा-बसपा की तारीफ कांग्रेस पर निशाना
केजरीवाल का तो कुछ नहीं हो सकता, लेकिन मायावती और अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव मंझे हुए राजनेता हैं. वह अपनी मेहनत से आज राजनीति में शिखर तक पहुंचे हैं. उन्हें मालूम है कि राहुल गांधी की हैसियत और कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में हाशिए पर है, इसीलिए सपा-बसपा ने कांग्रेस को महागठबंधन से बाहर रखा है.

यह भी पढ़ें ः गुजरात के बाद अब महाराष्‍ट्र में भी कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका

रमजान ही नहीं वसंत पंचमी और ईस्टर पर भी ध्यान दें
चुनाव के आसपास होली का त्यौहार है और वसंत पंचमी भी हिंदुओं का बड़ा त्यौहार है. स्टर भी मतदान के दिन ही हो रहा है, लेकिन किसी ने मतदान की तारीख बदलने की मांग नहीं की तो रमजान को लेकर भी राजनीति बंद होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर चुनाव में राहुल गांधी कॉकटेल पार्टी करते हैं तो उसे भी मेहनत की संज्ञा दे दी जाती है.