logo-image

राजस्थान की सभी सीटों पर BJP आगे, राज्यवर्धन राठौड़ ने बताया जीत का ये कारण

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे धीरे-धीरे आने लगे हैं.

Updated on: 23 May 2019, 12:44 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Lok Sabha Chunav Results 2019 : लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे धीरे-धीरे आने लगे हैं. अब तक के रुझानों के अनुसार, राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. बीजेपी की जीत पर जयपुर ग्रामीण से बीजेपी के प्रत्याशी राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, अब जब पीएम नरेंद्र मोदी का काम देश ने देखा है तो एक मजबूत विकल्प देश के हर कोने और राज्य को दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ेंः Gurdaspur Loksabha Seat Result: लगातार आगे बने हुए हैं सनी देओल,बालाकोट स्ट्राइक पर कहा था यह

बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजवर्धन राठौड़ ने कहा, अब भारत पुरानी राजनीति की ओर नहीं जाएगा और बहुत तेज गति से तरक्की करेगा. हमने देशभक्ति और राष्ट्रभाव के विचार से देश की सेवा की है. देश के हर नागरिक को मजबूत करने का काम किया है. हमने जब पहली बार सत्ता में आए थे तो देश के हर नागरिक की श्रद्धाभाव से सेवा की थी, इसलिए दोबारा बीजेपी की सरकार बन रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Chunav Results 2019 : राजस्थान में NDA सभी 25 सीटों पर आगे, वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत 60 हजार वोटों से आगे

बता दें कि राजस्थान के भीलवाड़ा से बीजेपी ने जीत का खाता खोला है. भीलवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी के सुभाष चंद्र बहेड़िया ने पहली जीत दर्ज की है. जयपुर ग्रामीण से कनर्ल राज्यवर्धन राठौड़ और आईएनसी से कृष्णा पूनियां आमने-सामने हैं. अब तक के रुझानों के अनुसार, राज्यवर्धन राठौड़ करीब 1 लाख से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं.