logo-image

लालू यादव के साले साधु यादव BSP की टिकट से महाराजगंज से ठोकेंगे ताल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साले साधु यादव महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से बीएसपी उम्मीदवार होंगे.

Updated on: 11 Apr 2019, 11:02 PM

नई दिल्ली:

बिहार से गुरुवार को एक बड़ी सियासी खबर सामने आई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साले साधु यादव महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से बीएसपी उम्मीदवार होंगे. बीएसपी की तरफ से जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया, ''बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने साधु यादव को बहुजन समाज पार्टी में सम्मलित कर लिया है. साधु यादव के बसपा में शामिल होने के साथ ही बहन जी ने उन्हें 19-महारागंज से अपना प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है.''

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पोलिंग पार्टी पर हुआ नक्सली हमला, एक नक्सल ढेर

बता दें कि महागठबंधन की तरफ से इस सीट पर आरजेडी के रनधीर सिंह चुनावी मैदान में हैं. वहीं एनडीए की तरफ से बीजेपी के जनार्दन सिंह सिग्रीवाल चुनाव मैदान में हैं. इस सीट पर छठे चरण के तहत 12 मई को वोटिंग होनी है.

बताते चलें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में वोटिंग होनी है. राज्य में 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.