News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बिहार : लालू की गैरमौजूदगी में राबड़ी ने बेटी के लिए वोट मांगे

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में अब बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार की कमान उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने संभाल ली है.

IANS | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 02 May 2019, 06:59:30 PM
राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में अब बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार की कमान उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने संभाल ली है. गुरुवार को दोपहर में राबड़ी अपनी पुत्री और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के लिए वोट मांगने निकलीं. राबड़ी दोपहर में दियारा क्षेत्र में पहुंची और लोगों से मुलाकात की तथा मीसा को जीताने की अपील की. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे. दानापुर दियारा क्षेत्र में उन्होंने केंद्र और बिहार की नीतीश सरकार की आलोचना भी की. 

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार हैं. उनका मुख्य मुकाबला राजग के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव से है.चर्चित चारा घोटाला के कई मामलों में लालू प्रसाद इन दिनों रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं. फिलहाल खराब स्वास्थ्य के कारण वह एक अस्पताल में भर्ती हैं. 

पाटलिपुत्र में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है. 

First Published : 02 May 2019, 06:59:04 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Rabri Devi Lalu Yadav