logo-image

लोकसभा चुनाव से पहले BRS को बड़ा झटका, सांसद रंजीत रेड्डी ने छोड़ी पार्टी

लोकसभा चुनाव से पहले केसीआर की पार्टी बीआरएस को तगड़ा झटका लगा है. पार्टी के दिग्गज सांसद रंजीत रेड्डी ने इस्तीफा दे दिया है. वह कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ेंगे.

Updated on: 17 Mar 2024, 01:28 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले BRS की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. पहले केसीआर की बेटी के कविता को ईडी ने गिरफ्तार किया है. वहीं, अब पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है. बीआरएस सांसद डॉ. रंजीत रेड्डी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि रंजीत रेड्डी टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे. इससे उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिा है. सूत्रों के मुताबिक, वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं और चेवेल्ला लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने सभी समर्थकों और लोगों को जानकारी दे रहा हूं कि मैंने बीआरएस को औपचारिक रूप से छोड़ दिया है.  मैं बीआरएस पार्टी के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं पार्टी ने मुझे बहुत अवसर दिया इसके लिए मैं पार्टी का धन्यवाद करता हूं.

पार्टी ने मुझे चेवेल्ला संसदीय क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का मौका दिया और क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद मिला. रंजीत रेड्डी ने अपने इस्तीफे के पीछे की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक परिस्थितियों के कारण मैंने अपना इस्तीफा देने का निर्णय लिया है.


सांसद रंजीत रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा ''मैं पार्टी के नेता केसीआर और कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर को विशेष धन्यवाद देता हूं. मैं उनसे मेरा इस्तीफा स्वीकार करने की अपील करता हूं. साथ ही कहा कि इन सभी वर्षों में पार्टी में मेरा समर्थन करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद''