News Nation Logo

BREAKING

Banner

'हिंदू आतंकवाद' के बाद 'स्‍त्री आतंकवाद' को भी हवा दे सकती है कांग्रेस, साध्‍वी प्रज्ञा का वार

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बीजेपी का दामन थाम लिया हैं. वह भोपाल से बीजेपी के टिकट चुनाव से लड़ रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Apr 2019, 02:56:56 PM
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में मीटिंग के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बीजेपी का दामन थाम लिया हैं. वह भोपाल से बीजेपी के टिकट चुनाव से लड़ रही हैं. यहां उनका मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह से होगा. भोपाल लोकसभा सीट दिग्विजय सिंह के कारण बेहद हाई प्रोफाइल मानी जाती रही है. गुरुवार को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हम धर्म युद्ध के लिए निकले हैं.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election Phase 2 polling live : पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में मतदान के दिन भाजयुमो नेता का शव पेड़ से लटका मिला

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने कहा कि जो कांग्रेस ने इतने सालों से देश को भ्रमित किया है, उसे लेकर जनता के बीच जाऊंगी और अपनी बात रखूंगी. साध्वी ठाकुर ने कहा कि भगवा को जो कांग्रेस ने आतंक कहा है वो मेरा मुख्य विषय है. मुझे इन्होंने बहुत प्रताड़ित किया है. जो मेरे साथ हुआ उसकी क्या गारंटी है कि वो किसी और के साथ नहीं करेंगे. साध्वी ठाकुर ने कहा कि इन्होंने स्त्री के शरीर को स्त्री नहीं समझा. कल ये लोग स्त्री आतंकवादी कह सकते हैं.

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर साध्वी ने कहा कि प्रचार प्रसार की हमारी पूर्ण तैयारी है. उन्होंने कहा कि हमारा एजेंडा जल्द पेश किया जाएगा. शिवराज जी का काम सबको दिखता है और बीजेपी जन जन तक पहुंची है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 10 साल भी जनता को याद हैं, कांग्रेस ने आते ही जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया है.

यह भी पढ़ें- PM मोदी के बाद राहुल गांधी ने की वोटिंग की अपील, कहा- 'Nyay' के लिए करें Vote

अन्य दावेदारों को टिकट न मिलने पर साध्वी ठाकुर ने कहा कि ये देश का कार्य है, मेरा कार्य नहीं है. इसमें सबको साथ आकर काम करना होगा. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो 23 अप्रेल को अपना नामांकन दाखिल करेंगी. 

इस दौरान जावेद अख्तर के बयान पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने कहा कि देश के दुश्मन देश के विरोधी ऐसी बातें करते रहते हैं और करते रहेंगे. उन्होंने कहा, मुस्लिम वोटर से मेरा कहना है कि वो भी इस देश धरती के पुत्र हैं.

यह वीडियो देखें-

First Published : 18 Apr 2019, 12:48:30 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो