logo-image

BSP की एक और लिस्ट जारी, मेनका गांधी और मनोज सिन्हा के खिलाफ ये उम्मीदवार ठोकेंगे ताल

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए देश में बहुजन समाज पार्टी ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी

Updated on: 14 Apr 2019, 11:00 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के लिए देश में बहुजन समाज पार्टी ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी. रविवार को बीएसपी (BSP) ने उत्तर प्रदेश में 16 और उम्मीदवारों के नामों का एलान किया. बीएसपी ने सुल्तानपुर से चंद्रभद्र सिंह को टिकट दिया है, जहां उनका मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी (Menka Gandhi) से होगा.

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, कही ये बड़ी बात

गाजीपुर संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) के खिलाफ बीएसपी उम्मीदवार अफजाल अंसारी ताल ठोकेंगे. मछलीशहर सीट पर बीजेपी उम्मीदवार वी पी सरोज और बसपा उम्मीदवार टी. राम के बीच मुकाबला होगा.

यह भी पढ़ें- फिरोजाबाद में त्रिकोणीय हुआ मुकाबला, सैफई परिवार के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

बस्ती से रामप्रसाद चौधरी को टिकट मिला है, जिनकी बीजेपी उम्मीदवार हरीश द्विवेदी से टक्कर होगी. डुमरियागंज संसदीय सीट पर बसपा ने आफताब आलम को उम्मीदवार बनाया है. जबकि इस सीट से बीजेपी के टिकट पर मौजूदा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री जगदंबिका पाल चुनावी मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें- PM Narendra Modi Live Updates : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में गरजेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) ने प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी, अंबेडकरनगर से रितेश पांडेय, बस्ती से रामप्रसाद चौधरी, संतकबीरनगर से भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी, देवरिया से विनोद कुमार जायसवाल, बांसगांव से सदल प्रसाद, लालगंज से संगीता, घोसी से अतुल राय, सलेमपुर से आ.एस. कुशवाहा, जौनपुर से श्याम सिंह यादव और भदोही से रंगनाथ मिश्रा को टिकट दिया है.

देखें लिस्ट-

यह वीडियो देखें-