News Nation Logo
Banner

अशोक गहलोत का विवादित बयान, राष्ट्रपति कोविंद के लिए कही ये बात

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर विवादित बयान दे दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 17 Apr 2019, 01:39:29 PM
File Pic(अशोक गहलोत)

File Pic(अशोक गहलोत)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को होगा. पहले चरण के चुनाव के बाद राजनेताओं की बयान बाजी लगातार बढ़ती जा रही है. अपने सियासी फायदे के लिए कोई भी नेता किसी पद की गरिमा का ध्यान नहीं रख रहा है. अब तक पीएम मोदी पर ऐसी बयान बाजियां ही देखने को मिली थी लेकिन आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर विवादित बयान दिया है. अशोक गहलोत ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर ये बयान दिया. गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'दलित होने के चलते रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति के पद पर बैठाया गया है.' 

बीजेपी ने की गहलोत पर कार्रवाई की मांग
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत द्वारा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर विवादित बयान के बाद बीजेपी गहलोत पर हमलावर हो गई है. बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने गहलोत के बयान पर नाराजगी जताते हुए चुनाव आयोग से अशोक गहलोत पर कार्रवाई करने की मांग की है.

इसके पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने पाली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला. उन्होंने कहा अमित शाह और पीएम मोदी दो ही ऐसे आदमी हैं जो देश चला रहे हैं बाकी सब गौण हैं. 

आपको बता दें कि सिर्फ अशोक गहलोत ही ऐसे नेता नहीं हैं जिन्होंने चुनावी समर के दौरान अपने फायदे के लिए विवादित बयान दिया है. इसके पहले पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने भी पीएम मोदी पर पुलवामा हमले की साजिश का आरोप लगाया था. कुरैशी ने कहा था, 'आपने पुलवामा हमला प्लान करके करवाया है ताकि सत्ता में आने का दोबारा मौका मिल सके, लेकिन जनता सब जानती है. अगर नरेंद्र मोदी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लेंगे तो जनता ऐसा नहीं करने देगी'. इसके अलावा ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी पर पुलवामा हमले की साजिश का आरोप लगाया है.

First Published : 17 Apr 2019, 12:27:16 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो