News Nation Logo

अरविंद केजरीवाल बोले, BJP ने 7 AAp विधायकों को खरीदने के लिए इतने करोड़ रुपये की थी पेशकश

अरविंद केजरीवाल बोले, BJP ने 7 AAp विधायकों को खरीदने के लिए इतने करोड़ रुपये की थी पेशकश

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 May 2019, 08:42:28 AM
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इसी क्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, बीजेपी ने हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश की.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, बीजेपी ने आम आमदी पार्टी (AAP) के 7 विधायकों (MLA) को खरीदने का प्रयास किया था. इसके लिए बीजेपी प्रत्येक विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये दे रही थी. इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी बीजेपी पर विधायकों के खरीद फरोख्त का आरोप लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें ः मसूद अजहर तो वैश्विक आतंकी घोषित हो गया अब इन आतंकी सरगनाओं पर कब कसेगा शिकंजा

वहीं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) को आप के विधायकों की खरीद फरोख्त के बजाय मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए. चार साल में एक बार बवाना के विधायक को तोड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन वहां उपचुनाव में आप (AAp) को ही जनता ने चुना था.

यह भी पढ़ें ः साध्वी प्रज्ञा पर चला चुनाव आयोग का डंडा, चुनाव प्रचार पर 3 दिनों की रोक

मनीष सिसोदिया ने कहा कि 10 करोड़ में कोई विधायक नहीं मिलेगा, न जनता का वोट मिलेगा. हमारे विधायक हमें हर एक बात बताते हैं. सही समय आने पर सबूत दिखाएंगे. इसकी रिकॉर्डिंग मौजूद है. कौन-कौन विधायक हैं इसका खुलासा करेंगे. कानूनी कदम भी उठाए जाएंगे. बंगाल में पीएम मोदी के बयान पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता कि वे कहें कि मैं तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायकों को खरीदने वाला हूं, शर्म आनी चाहिए.

First Published : 02 May 2019, 08:16:22 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.