logo-image

केजरीवाल ने मनोज तिवारी को बताया नाचने वाला, जनता से बोले- ऐसे लोगों को वोट मत दीजिए

अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने तीसरे रोड शो के लिए सबसे रोचक मुकाबले वाली सीट उत्तर-पूर्वी दिल्ली पर पहुंचे.

Updated on: 04 May 2019, 09:16 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने तीसरे रोड शो के लिए सबसे रोचक मुकाबले वाली सीट उत्तर-पूर्वी दिल्ली पर पहुंचे. इस सीट पर दो मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस की शीला दीक्षित (Shila Dixit) और बीजेपी के मनोज तिवारी के अलावा आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चुनाव मैदान में है. केजरीवाल ने रोड शो के दौरान सीधे मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस बार नाचने-गाने वालों को वोट मत दीजिए. दिलीप पांडेय को वोट दीजिए जो नाच तो नहीं सकते पर आपके क्षेत्र के लिए काम जरूर करेंगे.

यह भी पढ़ें- संजय निरुपम ने साध्वी प्रज्ञा को बताया आरोपित आतंकवादी, मसूद अजहर पर दिया यह बयान

रोड शो के दौरान देर शाम आई आंधी से ओपन जीप में सवार केजरीवाल (Kejriwal) को थोड़ी भी परेशानी हुई मगर रोड शो जारी रहा. अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपना रोड घोंडा विधानसभा क्षेत्र से शुरू किया. ओपन जीप पर आप उम्मीदवार दिलीप पांडेय (Dilip Pandey) के साथ सवार अरविंद केजरीवाल के साथ समर्थकों की अच्छी भीड़ थी. वाहनों का लंबा काफिला था. तंग गलियों के बीच से गुजर रही रोड शो से लोग अपने घरों की बालकनी और सड़कों के किनारे से उनका हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे. कई जगह युवा उनके जीप पर सेल्फी और साथ में फोटो खिंचाने के लिए चढ़ रहे थे. रोड शो के दौरान पार्टी के समर्थन में नारे के साथ पूर्ण राज्य बना गाना लगातार बज रहा था.

रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बीते पांच साल क्षेत्र से गायब रहे. पांच साल में आप लोग उनसे नहीं मिल पाएं होंगे. उन्होंने एक भी स्कूल इस क्षेत्र को नहीं दिया. सड़कें नहीं बनवाई और ना किसी बुजुर्ग को पेंशन की व्यवस्था कराई. उन्होंने कहा कि जब इस बार वोट देने जाइएगा तो यह सोचकर वोट करिएगा जो आपके बीच रहकर आपके लिए काम करें. दिलीप पांडेय आप के लिए नाच तो नहीं पाएंगे पर आपके क्षेत्र के लिए काम करेंगे.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने इशारों में प्रियंका गांधी पर किया तंज, कहा-सांप का खेल दिखाकर वोट मांग रहे हैं नामदार

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब रात को दो बजे भी आप अपने सांसद दिलीप पांडेय के पास आएंगे तो वह आपकी मदद करने के लिए तैयार रहेंगे. मनोज तिवारी पूरे देश में घूमते रहेंगे पर दिलीप पांडेय आपके बीच रहेंगे. मनोज तिवारी मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन अपने काम के वोट नहीं मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे सांसद जीते तो हम सीलिंग भी बंद करवा देंगे.

यह वीडियो देखें-