logo-image

बनारस में गूंजेगा फिर एक बार मोदी सरकार...पीएम मोदी के नामांकन की तैयारियां जोरों पर

फिर एक बार मोदी सरकार' बोल वाला यह गीत प्रसून जोशी ने लिखा है. इसमें मोदी सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ-साथ कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर जोरदार हमला किया गया है.

Updated on: 25 Apr 2019, 01:02 PM

नई दिल्ली.:

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अपने टि्वटर हैंडल पर गुरुवार को एक गाना शेयर किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी प्रवास और 26 अप्रैल को नामांकन के दौरान यही गाना बजेगा. 'कर चुका फैसला देश मेरा... फिर एक बार मोदी सरकार' बोल वाला यह गीत प्रसून जोशी ने लिखा है. इसमें मोदी सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ-साथ कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर जोरदार हमला किया गया है.

इसमें बालाकोट हमले का बगैर नाम लिए जिक्र किया गया है.कहा गया है कि मोदी के रहते ही आतंक पर वार किया है और उसका खात्मा किया जा सकेगा. कांग्रेस को कठघरे में खड़ा कर उस पर मतदाताओं को लालच देकर भ्रमित करने का आरोप भी है. गीत में मोदी सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया गया है. साथ ही लोग मोदी सरकार को वापस क्यों चुनें इसके लिए केंद्र की योजनाओं समेत विपक्ष की चालबाजियों को उजागर किया गया है.

पीएम नरेंद्र मोदी दूसरी बार यहां से नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे हैं. लेकिन नामांकन दाखिल करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेगा रोड शो करेंगे. आज वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उनका विमान उतरेगा. यहां से प्रधानमंत्री मोदी सीधे कार से बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाएंगे और लंका गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी का रोड शो शुरू होगा.

यह भी पढ़ेंः पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 में अपने काफिले को रोकने वाले डीएम की दी थी बड़ी जिम्मेदारी

उनके रोड शो में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, सुषमा स्वराज, पीयूष गोयल, योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज भी शामिल रहेंगे. इसके अलावा एनडीए की हिस्सा जेडीयू के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकते हैं. शिरोमणी अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया राम विलास पासवान भी इस दौरान मौजूद रह सकते हैं.