News Nation Logo

जब प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गुनगुनाई गजल- होश वालों को खबर क्या...

इस बार किसी भाषण नहीं, बल्कि अपनी गायकी को लेकर उनकी चर्चा हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 09 May 2019, 02:36:09 PM
सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं अनुप्रिया पटेल

highlights

  • अनुप्रिया पटेल एक बार फिर सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं
  • अनुप्रिया पटेल की गायिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है
  • अनुप्रिया पटेल बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल की अध्यक्ष हैं

नई दिल्ली:

मोदी सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल एक बार फिर सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. इस बार किसी भाषण नहीं, बल्कि अपनी गायकी को लेकर उनकी चर्चा हो रही है. दरअसल, अनुप्रिया पटेल की गायिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो 28 अप्रैल का है.

जानकारी के मुताबिक, अपने जन्मदिन के दिन जब चुनावी प्रचार के लिए पहुंची, तो कार्यकर्ताओं के बीच उन्होंने जगजीत सिंह की गजल 'होश वालों को खबर, क्या बेखुदी क्या चीज है' गुनगुनाया. जगजीत सिंह की गजल सुनाकर उन्होंने लोगों की खूब तालियां बटोरीं.

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे चंद्रबाबू नायडू

28 अप्रैल को मिर्जापुर के चौबेटोला में अपने चुनावी कार्यालय का शुभांरभ करने और चुनावी प्रचार के लिए अनुप्रिया पटेल पहुंचीं. जैसे ही लोगों को ये पता चला कि आज उनका जन्मदिन है, तो कार्यकर्ताओं ने उनसे कुछ अलग करने की डिमांड की. मंत्री ने माइक तो संभाला, लेकिन कुछ देर तक ये सोच में पड़ गईं, कि कहूं क्या.

कुछ सेकेंड सोचने के बाद उन्होंने जगजीत सिंह की गजल गुनगुनाई उनके गजल शुरू करते ही वहां मौजूद सभी मोबाइल कैमरे इस पल को कैद करने में जुट गए. अपने नेता को पहली बार ऐसे मंच से गाते देख कार्यकर्ता भी खुश नजर आए.

बता दें अनुप्रिया पटेल बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल की अध्यक्ष हैं. पिता सोनेलाल पटेल की विरासत वह संभाल रहीं हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था. यूपी में अपना दल को दो सीटें मिलीं थीं. जिसमें एक सीट मिर्जापुर से वह खुद सांसद बनीं तो प्रतापगढ़ सीट पर भी उनकी पार्टी का परचम फहराया. बाद में उन्हें प्रधानंत्री मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में जगह दी. इस वक्त अनुप्रिया पटेल स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय में राज्यमंत्री के तौर पर कार्यरत हैं. सांसद बनने से पहले 2012 में अनुप्रिया पटेल विधायक भी रह चुकीं हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 May 2019, 02:36:09 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.