logo-image

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात के गांधीनगर से लोकसभा चुनाव का नामांकन दाखिल किया

रोड शो से पहले पुरानी यादों को ताजा करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मुझे 1982 के दिन याद आ गए, ...

Updated on: 30 Mar 2019, 02:34 PM

गांधीनगर:

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने गांधीनगर सीट से शनिवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया. इसके पहले उन्होंने लगभग चार किलोमीटर लंबा रोड शो किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं का हुजूम विभिन्न मार्गों पर देखने को आया. रोड शो की शुरुआत से पहले भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं और गांधीनगर मतदाताओं का आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा बगैर उनकी जिंदगी 'शून्य' है.

रोड शो से पहले पुरानी यादों को ताजा करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मुझे 1982 के दिन याद आ गए, जब बूथ अध्यक्ष के रूप में नारायणपुरा से अपना काम शुरू किया था. भाजपा ने उसी पोस्टर चिपकाने वाले को आज राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया. फिर मुझे राज्यसभा भेजा और अब लोकसभा चुनाव लड़ने को कहा है.

उत्साह और जोश से लबरेज कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा गांधीनगर के मतदाताओं का दिल से आभार जताकर नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं. पार्टी ने मुझे लोकसभा चुनाव लड़ने की अनुमति दी, तो मैं इस जिम्मेदारी को भी निभाने के लिए जनता के बीच आया हूं. उन्होंने आगे कहा कि आज मैं जो भी हूं वह सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की वजह से हूं. यही वजह है कि अगर मेरे जीवन से भाजपा को निकाल दिया जाए, तो सिर्फ शून्य ही बचेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को अनुकरणीय बताते हुए अमित शाह ने कहा, 70 साल से देश की जनता जिस नेता को खोज रही थी, उसकी पूर्ति अब जाकर हुई है. देश के 50 करोड़ लोगों के जीवन में उजियारा लाने का काम हमारी सरकार ने किया है. यही वजह है कि देश का नेतृत्व कौन करेगा प्रश्न पर हर जगह से एक ही आवाज आती है मोदी... मोदी... मोदी.

गांधीनगर के मतदाताओं से मोदी की दोबारा ताजपोशी करने का आह्वान करते हुए शाह ने कहा कि पूरा देश मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है. ऐसे में गुजरात की 26 की 26 सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में डालनी होंगी. प्रधानमंत्री मोदी ही देश को मजबूत और टिकाऊ सरकार देने में सक्षम हैं.