logo-image

एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले नेताओं को अमित शाह ने दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा

पाकिस्तान के बालाकोट और पीओके में एयर फोर्स की कार्रवाई के सबूत मांगने वाले विपक्षी नेताओं को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आड़ हाथों लिया.

Updated on: 03 Mar 2019, 10:12 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के बालाकोट और पीओके में एयर फोर्स की कार्रवाई के सबूत मांगने वाले विपक्षी नेताओं को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आड़ हाथों लिया. गुजरात के सूरत में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'ममता जी सबूत मांग रही है, राहुल बाबा कह रहे हैं इसका राजनीतिकरण किया जा रहा है, अखिलेश कहते हैं कि इसकी जांच होनी चाहिए. शर्म महसूस होती है ऐसे बयान पाकिस्तान के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं.'

अमित शाह ने आगे कहा, 'पहले हमारे जवानों का सिर काट दिया जाता था उनका अपमान किया जाता था लेकिन आज कि स्थिति ऐसी है कि हमारा जवान F-16 को उड़ाने के दौरान पाकिस्तान में गिर गया और 24 घंटे के भीतर वापस आ गया. ये बदलाव इसलिए आया है क्योंकि यह बदलवा नरेंद्र मोदी इच्छा शक्ति के कारण हुआ है.'

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक, मौजूदा स्थिति का लिया जायजा

बीजेपी अध्यक्ष सूरत में रैली करने के बाद अहमदाबाद में भी रविवार को सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद हर कोई यहीं सोच रहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक इस बार नहीं हो सकता है, अब क्या होगा? उस समय पीएम मोदी की सरकार ने 13वें दिन हवाई हमला किया और 250 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया.

अमित शाह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकवाद को तनिक भी बर्दाश्त न करने की सरकार की नीति को देश और दुनिया के सामने रखा है.